Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

'पुष्पा: द राइज़' की वैश्विक सफलता के बाद आइकन स्टार अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2: द रूल' में भी नज़र आएंगे , After the global success of 'Pushpa: The Rise', icon star Allu Arjun will also be seen in 'Pushpa 2: The Rule'


मुंबई। आइकन स्टार अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा: द राइज़' की वैश्विक सफलता के साथ देश के गौरव को विश्व स्तर पर पहुंचाया है। 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में  शानदार जीत ने अल्लू अर्जुन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने वाला पहला तेलुगु अभिनेता बना दिया है। दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म 'इंस्टाग्राम ग्लोबल' ने 'पुष्पा: द राइज' की विश्वव्यापी कवरेज के लिए आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के दरवाजे पर कदम रखा है। यह असल में अल्लू अर्जुन के वैश्विक स्टारडम का सबूत है, जिसने इंस्टाग्राम ग्लोबल को 'पुष्पा 2: द रूल' की दुनिया की पहली झलक दिखाने के लिए आमंत्रित किया है। 


जैसे ही इंस्टाग्राम ग्लोबल की टीम अल्लू अर्जुन के घर पहुँची अल्लू अर्जुन ने उन्हें अपने वर्कप्लेस की जगह को कवर करते हुए अपने सुंदर घर का दौरा कराया, जहां उन्होंने घर पर अपनी रूटीन की झलक दी, वहीं उन्होंने परिवार के महत्व और अपने काम की तरफ अपनी प्रतिबद्धता के माध्यम से अपने प्रशंसकों और दर्शकों का मनोरंजन करने की अपनी इच्छा जाहिर की। इंस्टाग्राम ग्लोबल द्वारा जारी 'पुष्पा 2 द रूल' की पहली झलक दिखाने वाले वीडियो ने दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक अद्वितीय उपहार के रूप में सामने आया है और इसने वास्तविक में 'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ावा दिया है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template