Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

मेरमेरा गांव के डीलर द्वारा राशन वितरण में अनियमित की मामले को लेकर ग्रामीणों ने की बैठक, एसडीओ को सौंपा पत्र, Villagers held a meeting regarding irregular distribution of ration by the dealer of Mermera village, letter handed over to SDO

 


चक्रधरपुर। जन वितरण प्रणाली के राशन दुकानदार मनमानी रवैया के वाजूद राशन डीलर सारथी प्रधान द्वारा अनाज वितरण में अनियमितता बरतें जाने की मामले को लेकर गुरुवार को चक्रधरपुर प्रखंड अंतर्गत जामिद पंचायत के मेरमेरा गांव में ग्रामीण मुंडा मंगल सिंह तियू के अध्यक्षता में ग्रामीणों की एक बैठक का आयोजित की गई। बैठक के दौरान ग्रामीणों ने कहा कि राशन डीलर सारथी प्रधान द्वारा अगस्त माह का राशन उठाव करने के बावजूद गरीबों का राशन वितरण नहीं किया गया।

सिर्फ कुछ कार्डधारियों के बीच अनाज का वितरण किया गया. लेकिन शेष बचे कार्डधारी जब अनाज लेने के लिए दुकान पहुंचे, तो डीलर ने राशन नहीं है कहकर लौटा दिया। जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. जबकि सितंबर माह में कार्डधारियों से पोश मशीन में अंगूठा लगवा कर रसीद निकल लिया गया, लेकिन राशन उठाव करने के बावजूद कार्डधारियों को राशन नहीं किया गया।

बैठक के बाद ग्रामीणों ने डीलर के खिलाफ गुरुवार को पोड़ाहाट एसडीओ रीना हंसदा  को एक मांग पत्र सौंपा गया। इस दौरान ग्रामीणों ने पूर्व विधायक शशि भूषण सामाड से मुलाकात कर पत्र की प्रतिलिपि सौंपा। इस क्रम में पूर्व विधायक श्री सामड ने कहा कि पूरे प्रखंड से राशन कटौती करने का मामला सामने आ रहा है। दो दिन पहले ईचाहातु गांव से राशन कटौती का मामला मेरे पास पहुंचा था।

इसके बाद मेरमेरा गांव में भी राशन कटौती का मामला उजागर हुआ है। इन सभी मामले को लेकर उपायुक्त से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की जाएगी। इस मौके पर घनश्याम पूर्ति, विजंत पूर्ति, रायसिंह बोदरा, मोईका बोदरा,  जगदीश बोदरा, प्रधान बोदरा, लक्ष्मण बोदरा, डेनियल बोदरा, संजय पूर्ति, रेसिंग बोदरा, उपेंद्र लोहार, मानसिंह बोदरा, तुरी तियू, प्रदीप नायक, वीर सिंह बोदरा, अनीता नायक, कुंती नायक, जयंती नायक, पिंकी  तियू, दुर्गावती नायक, सुनीता नायक, आशा तियू, त्रिपुरा नायक, घनश्याम बोदरा, सुमन बोदरा, बलभद्र नायक काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template