Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


रातू में ACB का छापा, सीओ, कर्मी व दलाल 25 हजार घूस लेते गिरफ्तार, ACB raid in Ratu, CO, employee and broker arrested taking bribe of Rs 25,000.


रांची। झारखंड में भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ एसीबी की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में एसीबी की टीम ने गुरुवार को रातू अंचल कार्यालय में छापेमारी की। इस दौरान एसीबी के अधिकारियों ने रातू सीओ प्रदीप कुमार, हलका कर्मचारी सुनील सिंह और एक दलाल को 25 हजार घूस लेते गिरफ्तार किया। गिरफ्तार हुए सभी लोगों से एसीबी की टीम पूछताछ कर रही है।

एसीबी की टीम प्रदीप कुमार को लेकर उनके रातू रोड स्थित इंद्रपुरी रोड नंबर एक आवास पर पहुंची है। घर में भी एसीबी की टीम छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक, रातू सीओ प्रदीप कुमार ने एक व्यक्ति से जमीन मामले में काम करने के लिए 25 हजार घूस मांगी थी।

इसके बाद उसने इसकी शिकायत रांची एसीबी से की। शिकायत मिलने के बाद एसीबी ने मामले का सत्यापन कराया। सत्यापन के दौरान पाया गया कि एक दलाल के माध्यम से सीओ प्रदीप कुमार व हल्का कर्मचारी घूस लेने का काम कर रहे हैं। इसके बाद गुरुवार को एसीबी ने सीओ प्रदीप कुमार समेत तीन लोगों को घूस लेते गिरफ्तार कर लिया।


 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template