Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


100 की संख्या में ग्रामीणों ने थामा झामुमो का दामन, 100 villagers joined JMM,


गुवा। नोवामुंडी प्रखंड अंतर्गत गुवा के सामुदायिक भवन में झामुमो के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद तबारक की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन शुक्रवार को किया गया। इस बैठक में मुख्य रूप से झामुमो के जिला सचिव सोनाराम देवगम, जिला परिषद अध्यक्ष सुश्री लक्ष्मी सुरेन, प्रखंड अध्यक्ष चुमन लागुरी, जिला उपाध्यक्ष प्रेम नाथ गुप्ता, प्रखंड सचिव मनोज लागुरी शामिल हुए। इस दौरान झामुमो के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद तबारक की अध्यक्षता में विभिन्न गांव जिसमें गुवासाई, घाटकुरी,पेचा, गंगदा, रोवाम, लिपुंगा, ठाकुरा,दिरीबुरु,राईका,बड़ा राईका, नुईया,काशिया,बुंडू,अगरवा,कदालसुकुवा,राजाबासा,हाकाआटा, बांकिया सहित अन्य गांव के लगभग 300 लोगों ने झामुमो का दामन थामा। 


कार्यक्रम से पूर्व झामुमो के जिला सचिव सोनाराम देवगम ने ग्रामीणों को संबोधित कर कहा कि भाजपा पार्टी के द्वारा झारखंड के मुख्यमंत्री पर सीबीआई जांच एवं छापा मारकर केंद्र सरकार क्या साबित करना चाहती है। सीबीआई जांच से झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन डरने वाले नहीं है। ना ही वह अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले हैं। ऐसी जांच का झारखंड सरकार लड़कर सामना करेगी। सोनाराम देवगम ने ऐलान करते हुए कहा कि झारखंड में जितनी भी आयरन ओर की खदाने हैं उसमें खदान प्रबंधन स्थानीय को प्राथमिकता दें और उन्हें बहाली करें। समाचार पत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुवा सेल प्रबंधन दूसरे राज्यों से आए 18 लोगों को गुवा सेल में नौकरी के लिए जॉइनिंग दी है। 





यह हम सभी कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। हर हाल में बहरियों को भगाना होगा नहीं तो सेल प्रबंधन के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन की जाएगी। साथ ही कहा कि आने वाले फरवरी माह में गुवा क्षेत्र से पांच हजार ग्रामीण झामुमो का दामन थामेंगे। इसके लिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है और काफी ग्रामीण झामुमो पार्टी से जुड़ रहे हैं। आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में झामुमो का हीं सरकार बनेगी। वहीं जिला परिषद अध्यक्ष सुश्री लक्ष्मी सुरेन ने कहा कि झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा ग्रामीणों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है। 


जिसमें अबुआ आवास योजना के माध्यम से जिसके पास अपनी जमीन है सरकार उसे घर बना कर दे रही है। साथ ही और भी बहुत सारी योजनाएं झारखंड सरकार के द्वारा ग्रामीणों को जन कल्याणकारी योजनाएं चलाकर लोगों को घर-घर तक इसका लाभ पहुंचा रही है। कार्यक्रम के अंत में तकरीबन 300 ग्रामीणों ने झामुमो का दामन थामा और जिला सचिव सोनाराम देवगम एवं जिला परिषद अध्यक्ष सुश्री लक्ष्मी सुरेन ने माला पहनकर स्वागत किया। अंत में सामूहिक भोजन कराया गया। इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन झामुमो के सक्रिय कार्यकर्ता मोहम्मद तबारक के द्वारा किया गया। इस मौके पर काफी संख्या में विभिन्न गांव के ग्रामीण मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template