Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


शाहरूख खान ने 2023 में 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' के साथ बॉलीवुड की कुल 4400 करोड़ की कमाई में 2600 करोड़ का दिया योगदान......!, Shahrukh Khan contributed Rs 2600 crore to Bollywood's total earning of Rs 4400 crore in 2023 with 'Pathan', 'Jawaan' and 'Dinky'...!


मुंबई। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के बैनर तले राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित फिल्म 'डंकी' रिलीज होने के बाद भारत में 200 करोड़ और दुनिया भर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक बेहद आकर्षक और रिलेटेबल  कहानी लेकर आई जिसने वास्तव में दर्शकों के दिलों को छू लिया है। 




शाहरुख खान की एक नॉन-एक्शन फिल्म होने के नाते 'डंकी' ने हाल के दिनों में सबसे ज्यादा कलेक्शन और लोकप्रियता देखी है। 'डंकी' चार दोस्तों की एक दिल छू लेने वाली कहानी लाई, जिनके सपने विदेश जाने के थे लेकिन इसके लिए जब वे 'डंकी' रूट चुनते हैं, तो उन्हें कई बाधाओं और चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। यह फिल्म देश के प्रति प्रेम की भावना को उजागर करती है और न केवल 'डंकी' फ्लाइट पर रोशनी डालती है, बल्कि सीमा पार करने और बेहतर अवसरों के लिए पलायन करने के इच्छुक लोगों पर भी प्रकाश डालती है। 


यह ध्यान देने वाली बात है कि इस फिल्म को जिस तरह का प्यार मिला है वह वाकई शानदार है और इसने फिल्म को 2023 की सबसे पसंदीदा फिल्म बना दिया है। 'डंकी' की शानदार सफलता के साथ, शाहरुख खान ने 2023 में हैट्रिक बनाई है। 'पठान', 'जवान' और अब डंकी के साथ, शाहरुख खान ने पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। 'पठान' ने 1,050.30 करोड़ की कमाई की, जबकि 'जवान' ने दुनिया भर में 1,148.32 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया और अब 'डंकी' ने एक ही साल में ब्लॉकबस्टर देने के किंग खान के सिलसिले को बरकरार रखते हुए 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 


डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। 


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template