Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

हिट एंड रन का नया कानून के विरोध में ड्राइवरों ने किया एन एच 75 ई रांची चाईबासा मुख्य मार्ग जाम , सड़क यातायात पूरी तरह बाधित, In protest against the new law of hit and run, drivers blocked NH 75 E Ranchi Chaibasa main road, road traffic was completely disrupted.


 चक्रधरपुर। हिट एंड रन का नया कानून के विरोध में झारखंड ड्राइवरों संघ के बैनर तले बुधवार को चक्रधरपुर के बाझीकुंसुम मोड पर रांची चाईबासा मुख्य मार्ग पर एन एच 75 ई को जाम कर दिया। जिससे सड़क यातायात पूरी तरह जाम हो गया। जानकारी के अनुसार सांसद में हिट एंड रन का नया कानून लाया गया है। झारखंड ड्राइवर संघ के बैनर तले ऑटो,पिकअप सवारी, मालवाहक व अन्य वाहन चालकों ने जिसका विरोध किया।




इसे लेकर बुधवार सुबह 8:00 बजे झारखंड ड्राइवरों संघ के चक्रधरपुर द्वारा कानून वापस लेने की मांग को लेकर चक्रधरपुर के बाझीकुंसुम मोड पर रांची चाईबासा मुख्य मार्ग पर एन एच 75 ई को जाम कर दिया। सड़क जाम कर रहे लोगों ने हाथों में जूता का माला पकड़ के घूम रहे थे। जो गाड़ी चला रहे लोगों को चालक को पहना रहे थे। इसे लेकर गाड़ी चालकों के साथ जमकर बहस भी हुआ है। इससे पहले झारखंड ड्राइवरों संघ के लोगों ने मंगलवार को प्रखंड कार्यालय के समीप रोष जताते हुये हड़ताल पर चले गए थे। बुधवार को सड़क जाम कर दिया।


इस दौरान मौजूद वाहन चालकों ने कानून को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन किया। वाहन चालकों ने कानून में संसोधन व पूर्व की तरह कानून को लागू किये जाने की मांग की। मौके पर हिट एंड रन को काला कानून बताया। ड्राइवरों ने कहा कि जब तक कानून को वापस नहीं लिया जाएगा तब तक चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा।  मौके पर झारखंड ड्राइवर संघ के राज्य संयुक्त सचिव दीपक प्रधान ने कहा कि कानून के तहत ड्राइवरों के लिए कड़े़ नियम लागू किये गये हैं। अगर कानून के तहत चालक के वाहन से किसी की दुर्घटना होगी तो दस साल की सजा व दस भारी भरकम जुर्माना लगाया जाएगा।


ड्राइवरों की आय उतनी अधिक नहीं होती है कि भारी भरकम जुर्माना भर सकें। मौके पर संघ के धर्मेन्द्र तांती ने कहा कि जितने भी ड्राईवर है सभी को एकजुट किया जा रहा है। सड़क पर ऑटो या अन्य चार पहिया वाहन ड्राईवर नहीं चलाएंगे। इस मौके पर ड्राईवरों ने सभी ड्राइवरों को एकजुट होने का अह्वान किया। इस मौके पर ऑटो, बस, ट्रैक्टर व अन्य वाहन के चालक मौजूद थे। समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम हैं।


हिट एंड रन के नये कानून के विरोध में सोनुवा में चालकों ने किया सड़क जाम : हिट रंड रन मामले में ड्राइवरों का जगह जगह प्रदर्शन शुरू हो चूका है. सोनुवा के ड्राइवर संघ ने हिट एंड रन मामले में केंद्र सरकार के नये कानून के विरोध में बुधवार को विरोध करते हुए सोनुवा बस स्टैंड के पास चक्रधरपुर-मनोहरपुर मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया है। ड्राइवर संघ में शामिल छोटे-बड़े वाहनों के चालकों ने नारेबाजी कर रहे हैं और नये कानून को काला कानून बताते हुए इसे वापस ली की मांग कर रहे हैं। चालकों के इस प्रदर्शन से आवागमन बाधित है. राहगीरों की परेशानी बढ़ी हुई है.

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template