Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


रांची में सीएम के मीडिया सलाहकार, साहिबगंज डीसी, विधायक पप्पू यादव के यहां ईडी का छापा, ED raids the house of CM's media advisor, Sahibganj DC, MLA Pappu Yadav in Ranchi,


रांची प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने आज सुबह झारखंड की राजधानी रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के मीडिया सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू, साहिबगंज के डीसी रामनिवास यादव और विधायक पप्पू यादव के ठिकानों पर छापा मारा है। ईडी के अधिकारियों ने इन लोगों के करीब 10 ठिकानों पर दबिश दी है।






रांची में रातू रोड के शिवपुरी स्थित अभिषेक प्रसाद के घर पर सुबह दो गाड़ियों से पहुंची ईडी की टीम दस्तावेज खंगाल रही है। ईडी विनोद सिंह और रौशन के रातू रोड के पिस्का मोड स्थित आवास पर भी छापा मारा गया है। सभी के घरों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। बताया गया है कि झारखंड के अलावा पश्चिम बंगाल और राजस्थान में कुछ स्थानों पर ईडी ने दबिश दी है।



बताया गया है कि अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू (मीडिया सलाहकार, सीएम हेमंत सोरेन), आईएएस रामनिवास यादव (उपायुक्त, साहेबगंज व राजस्थान स्थित आवास), आर्किटेक्ट विनोद कुमार, खोड़निया ब्रदर्स (साहेबगंज), पप्पू यादव (देवघर), डीएसपी राजेन्द्र दूबे (हजारीबाग और अन्य जगह) अभय सरावगी (कोलकाता) और अवधेश कुमार के यहां यह कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई अवैध खनन और मनी लॉन्ड्रिंग के केस से जुड़ी बताई जा रही है।

 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template