Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


मंत्री जोबा माझी ने त्रिशानु राय को प्रशस्ति-पत्र देकर किया सम्मानित, Minister Joba Majhi honored Trishanu Rai by giving him a certificate.


चक्रधरपुर। 75 वें गणतंत्र दिवस पर पुलिस केन्द्र मैदान, चाईबासा में गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर  सामाजिक कार्यकर्ता त्रिशानु राय को बाल संरक्षण के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाते हुए गुमशदा, संकट में फसे बच्चों तथा आनाथ बच्चों को उनके परिवार में सुपुर्दगी कार्य में सहयोग प्रदान करने के लिए मंत्री, झारखण्ड सरकार जोबा माझी ने त्रिशानु राय को प्रशस्ति- पत्र देकर सम्मानित किया। वहीं मंत्री श्रीमती माझी ने त्रिशानु राय के द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भविष्य में भी आप अपने दायित्वों के प्रति इसी प्रकार कर्तव्यनिष्ठ बने रहेंगे।


उल्लेखनीय है कि त्रिशानु राय विगत कई वर्षों से जरूरतमंद, असहाय, बेसहारा, वृद्धों, घायलों की सेवा करते आ रहे हैं। प्रतिदिन सामाजिक  कार्यों में निःस्वार्थ भाव से लगे रहते हैं। रक्तदान शिविरों, स्वास्थ्य शिविरों में सक्रिय रहते है। किसी भी प्रकार की विपदा में लोगों की सहायता के हमेशा तत्पर रहते है, और बिना किसी विलंभ के तत्काल सहायता हेतु उपलब्ध रहते है। 


त्रिशानु राय को प्रशस्ति-पत्र प्रदान किए जाने पर आम जनता विशेष कर युवा वर्ग में काफी प्रसन्नता है और समाज के प्रबुद्ध लोगों ने इसका सहर्ष स्वागत किया है। मौके पर कोल्हान प्रमंडलीय आयुक्त मनोज कुमार, डीआईजी अजय लिंडा, प०सिंहभूम जिला के उपायुक्त अनन्य मित्तल, पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर सहित अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template