Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट के दफ्तर में मतदाता दिवस मनाया गया, Voter's Day was celebrated in the office of Human Welfare Trust,


जमशेदपुर। ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट के दफ्तर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से आजादनगर थाना के एसआई विकास कुमार ने मतदाता दिवस के अवसर पर ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट के सदस्यों को शपत दिलाया के हम भारत देश की लोकप्रियता परम्पराओं को मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर धर्म वर्ग जाति समुदाय भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों को अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।


इस अवसर पर ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट के अध्यक्ष सैयद आसिफ अख्तर,अध्यक्ष मतिनुल हक अंसारी,मानगो नगर निगम के ब्रांड एंबेसेडर मुख्तार आलम खान,शाहिद परवेज,जमील असगर,राजी नौशाद,अयूब अली,नादिर खान,मोइनुद्दीन अंसारी,हाजी अयूब अली,ताहिर हुसैन,फिरोज आलम खास तौर से उपस्थित थे।ह्यूमन वेलफेयर द्वारा शहर के अलग अलग क्षेत्रों में राहत का कार्य करती आई है और इस कार्यों की सराहना करते हुए मुख्य अतिथि विकास कुमार ने ह्यूमन वेलफेयर ट्रस्ट के सभी सदस्यों की काफी सराहना भी की।इस कार्यक्रम में आजादनगर थाना के विकास कुमार सिंह भी खास तौर से उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain