Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


कर्नल सीके नायडू ट्राफी : शिखर व सत्य के शानदार शतक से झारखंड की हुई ठोस शुरुआत, Colonel CK Naidu Trophy: Jharkhand got off to a solid start with brilliant centuries from Shikhar and Satya.

 


धनबाद। शिखर मोहन और सत्य सेतु के शानदार शतकीय पारी की मदद से झारखंड अंडर-23 टीम ने कर्नल सीके नायडू ट्राफी में चंडीगढ़ के विरुद्ध ठोस शुरुआत की है। टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में शुरू हुए चार दिवसीय मैच के पहले दिन रविवार को स्टंप तक झारखंड ने अपनी पहली पारी में एक विकेट पर 336 रन बना लिए हैं। शिखर मोहन 184 रन और सत्य सेतु 138 रन बनाकर खेल रहे हैं। सुबह टास जीतकर चंडीगढ़ के कप्तान अर्जुन आजाद ने झारखंड को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।


पिछले मैच में शतक बनाने वाले शरणदीप सिंह (04 रन) आज चल नहीं पाए और आठवें ओवर में आइपीएल के खिलाड़ी राज अंगद बावा का शिकार बन गए। उस समय बोर्ड पर 29 रन टंगे थे। लेकिन इसके बाद दूसरे ओपनर शिखर मोहन और सत्य सेतु ने दिन भर चंडीगढ़ के गेंदबाजों को विकेट के लिए तरसा दिया। शिखर मोहन अभी अपने दोहरे शतक से 16 रन दूर हैं। उन्होंने अपनी पारी में अभी तक 28 चौके लगाए। वहीं सत्य सेतु भी अपनी शतकीय पारी में 14 चौके व तीन छक्के जड़ चुके हैं। इन दोनों के बीच अभी तक 307 रनों की साझेदारी हो चुकी है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain