Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


हनुमान मंदिर का ताला तोड़कर दान पेटी चोरी, जांच में जुटी पुलिस, इस मंदिर में पहले भी हो चुका है चोरी, Donation box stolen by breaking the lock of Hanuman temple, police engaged in investigation, theft has happened in this temple before too


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर थाना अंतर्गत रांची-चाईबासा मुख्य मार्ग के कुसुमकुंज मोड समीप स्थित हनुमान मंदिर का अज्ञात चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर दान पेटी चोरी कर ली। यह घटना रविवार की सुबह जब स्थानीय लोग पूजा करने के लिए मंदिर पहुंचे तो देखा कि मंदिर का दरवाजा टूटा हुआ है और दान पेटी गायब है। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चक्रधरपुर थाना को दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुंचे के मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बताते चले की पूर्व भी इस मंदिर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं, लेकिन इस आज तक कर नहीं पुलिस मामले का उद्वेदन नहीं कर पाया है. जानकारी के मुताबिक रोजाना की तरह शनिवार शाम को मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया था, लेकिन शनिवार की रात को अज्ञात चोरों ने मंदिर का मुख्य द्वार तोड़कर मंदिर में रखे दान पेटी चोरी कर ली। 


मंदिर समिति के सदस्य वापी सरकार ने बताया कि रोजाना की तरह शनिवार शाम को मंदिर को बंद किया गया था और रविवार सुबह पूजा करने आए श्रद्धालुओं ने देखा कि मंदिर का मुख्य द्वार टूटा हुआ है। उन्होंने बताया कि दान पेटी में दो से ढाई हजार रुपए होंगे, जिसकी चोरी हुई है। घटना के संबंध में चक्रधरपुर थाना में आज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत की गई है। इधर घटना की सूचना मिलते ही चक्रधरपुर के थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार घटनास्थल पहुंचे और जांच पड़ताल में जुड़ गए।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template