Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों मुठभेड़, दो नक्सली मौके पर ढेर, Naxalites encounter in Narayanpur, Chhattisgarh, two Naxalites killed on the spot,


रायपुर। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो नक्सलियों को ढेर कर दिया। घटनास्थल से दो नक्सलियों के शव और 12 बोर बंदूक बरामद किया गया है। हालांकि अभी तक मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हुई है। यह जानकारी नारायणपुर एसपी ने दी है। ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय शनिवार को नारायणपुर दौरे पर थे। बस्तर आई जी सुंदरराज ने बताया कि यह मुठभेड़ शुक्रवार देर शाम हुई है।



नारायणपुर पुलिस के अनुसार जवानों की टीम आम दिनों की तरह अबूझमाड़ के जंगलों में सर्चिंग के लिए निकली थी। ओरछा थाना क्षेत्र के गोमागाल के जंगलों में जवानों को नेलनार एरिया कमेटी के सचिव अरब ऊर्फ कमलेश, एलओएस कमांडर सोमडू, माड़ डिविजन सप्लाई इंचार्ज सपना एवं सन्नू सहित कई नक्सलियों के उपस्थिति की जानकारी मिली थी। सर्चिंग के दौरान जवानों पर नक्सलियों ने हमला कर दिया। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। जवानों ने जब इलाके को सर्च आउट किया तो मौके से दो नक्सलियों के शव बरामद हुए। मुठभेड़ में जो दो नक्सली मारे गए हैं। अभी तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain