Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की महिलाओं को अनेकों जन उपयोगी कल्याणकारी योजनाओं को लागू कर महिलाओं को सम्मान दिये : गीता, Prime Minister Narendra Modi gave respect to the women of the country by implementing many public welfare schemes: Geeta.


 भाजपा लोकसभा संसदीय कार्यालय में महिला मोर्चा की विशेष बैठक संपन्न

चक्रधरपुर। भाजपा लोकसभा संसदीय कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की विशेष बैठक जिला अध्यक्ष  दुर्गावती बोइपाई की अध्यक्षता में हुई।बैठक में पार्टी के महापुरुषों के चित्रों पर श्रद्धा पुष्प अर्पित कर वन्दे मातरम गीत गा कर शुभारंभ किया गया। मौके पर लोकसभा संयोजक गीता बालमुचू बैठक को संबोधित करते हुए  कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की महिलाओं को के लिए अनेकों जन उपयोगी कल्याणकारी योजनाओं को लागू कर महिलाओं को सम्मान दिये।





जिसमें से महिलाओं के लिए मुफ्त में शौचालय-इज्जत घर निर्माण करवाये, खाना बनाने के लिए गैस कनेक्शन दिये, महिलाओं को रोजगार देकर स्वालंबी बनाये, मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति दिलवाकर उनका जीवन सुरक्षित किये। 33 प्रतिशत का आरक्षण चुनावों में देने का बिल पारित करवाये। इस प्रकार के अनेक योजनाएं दिए जो पूर्व के 70 वर्षों में कांग्रेस सरकार ने नही दिया। 


भारत देश को विकसित करने के लिए आम जनता से मोदी गारंटी कार्यक्रम के तहत सुझाव भी मांग रहें हैं।गीता ने कहा कि हमारे पार्टी की प्रत्यासी सांसद गीता कोड़ा एक महिला प्रत्यासी हैं,हम सभी कार्यकर्ता सुनियोजित ढंग से इन्हें जीत दिलवाने के लिये घर घर जाकर प्रचार कर भारी मतों से गीता कोड़ा को बिजय दिलाकर सिंहभूम लोकसभा से एक कमल फूल मोदीजी को समर्पित करने का संकल्प लेतें हैं।





मंच संचालन महामंत्री पुतुल पूर्ती ने,धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री सिमा कुमारी ने किया।बैठक में कोल्हान प्रभारी सुमन गागराई,जिला परिषद सदस्य ज्योति मेराल,पूर्व जिला परिसद सदस्य शुशीला पूर्ति,नगर परिसद की पूर्व चेयरपर्सन नीला नाग,पूर्व जिला अध्य्क्ष सुकमती बिरुवा,ललिता कोडा,लक्ष्मी पिंगवा,मीना महतो,देवी मैत्रा,हेमंती विश्वकर्मा,मधुलिका कुमारी,बिनोदिनी बानरा सहित कार्यसमिति की सदस्य,सभी मंडल अध्यक्षों शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template