Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में बढ़ी सरगर्मी, उम्मीदवारों ने प्रचार अभियान किया तेज , There was increased excitement in the District Bar Association elections, candidates intensified their campaigning.


जमशेदपुर। जमशेदपुर जिला बार एसोसिएशन मे के चुनाव में सरगर्मी बढ़ गयी है। हर उम्मीदवार  अपने साथी अधिवक्ताओं और शुभचिंतक अधिवक्ताओं से मिलकर अपने पक्ष में वोटिंग करने के लिए अपील कर रहे हैं। वहीं जिला वार संघ के अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे ओंकार नाथ अरुण जो व्यवहार न्यायालय के अलावा रांची हाईकोर्ट के भी अधिवक्ता हैं और ज्यादातर क्रिमिनल केस देखते हैं। उन्होने कहा कि वे जिला बार एसोसिएशन के विकास और अधिवक्ताओं के हित में लिए गये हर एक कदम को पूरा करने के लिए ईमानदारी पूर्वक और पारदर्शी व निष्पछता से कार्य करेंगे। 



उन्होंने अधिवक्ताओं से अपील किया कि वे अपना कीमती और बहुमुल्य वोट देकर उन्हें सेवा का एक मौका आवश्य प्रदान करें । वे अधिवक्ता साथियों को भरोसा दिलाते हैं कि उनके विश्वास पर निश्चित रूप से खरा उतरेंगे । वहीं कोषाध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे वरीय अधिवक्ता शमशाद खान ने कहा कि आये दिन वे जिला कोर्ट के अधिवक्ताओं की परेशानियों को देखते हैं। वे भी कहीं ना कही इन परेशानियों को झेलते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद सबसे पहले वे अधिवक्ताओं के लिये पार्किंग की व्यवस्था करायेंगे। 


पार्किग को लेकर अधिवक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावे जिला बार एसोसिएशन के ऐसे अधिवक्ता साथी जिनकी आमदनी बहुत ही कम है। बीमार पड़ने अथवा किसी कारणवश काम नहीं कर पाने पर उन्हें कई तरह की परेशानियां आती है। वे आर्थिक मदद की पहल कर इस परेशानी से मुक्ति दिलाने का प्रयास करेंगें। साथ ही जिला बार संघ के एक्जक्यूटिव मेंबर पद पर चुनाव लड़ रहे वरिष्ठ अधिवक्ता वेद प्रकाश ने अधिवक्ताओं के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए बार एसोसिएशन द्वारा विभिन्न तरह के खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित कराने में सार्थक पहल करेंगे और अधिवक्ता किसी गम्भीर बीमारी अथवा चोट चपेट में आकर कठिन दौर में फंस जाते हैं, तो ऐसे अधिवक्ताओं के इलाज में किसी भी बड़े अस्पताल में बिना एडवांस पेमेंट के उन्हें भर्ती कराने के लिये बार के पास प्रस्ताव लाकर कोई रास्ता निकालने की कोशिश करेंगे। 


उन्होंने कई बार जिला वार संघ द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट एवं अन्य खेलकूद प्रतियोगिताओं में अहम भूमिका निभाई है । अपने साथी समर्थकों के अनुरोध पर ही वे चुनाव में खड़ा हुए हैं। उन्होंने एक बार फिर अपने अधिवक्ता साथियों से उन्हें वोट करने और जीत दिलाने की अपील की है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template