Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

ऐसे प्रत्याशी को वोट देंगे जो सभी मूलभूत सुविधा महिलाओं के लिए विशेष रोजगार की गारंटी दें. Will vote for such a candidate who guarantees all the basic facilities and special employment for women.


जगन्नाथपुर। 
आगमी लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है ,वैसे -वैसे सभी प्रत्याशी का हलचल बढ़ रहा है। सभी प्रत्याशी अपने -अपने विधानसभा क्षेत्र में पक्ष और विपक्ष के बारे कई -कई टिप्पणियां कर रहे हैं। पर क्या नव युवक - युवती जो इस बार लोकसभा चुनाव में वोट देने जा रहे है उन लोगों के लिए प्रत्याशियों के बारे में क्या-क्या विचार है। तो बस एक ही बात कहते है वह है अपनी गांव समाज में मूल सुविधा व बेरोजगार बैठे नव युवक युवक्तियों को रोजगार होना चाहिए। इन सभी मुद्बों को लेकर न्युज पेपर के माध्यम से आपनी बातो को रखा गया है। नव युवक मतदाताओं ने एक स्वर से  चुनाव के वक्त किये गये वादे को पूरा करने वाले प्रत्याशी को प्राथमिकता देने की बात कही है। 





कहा कि चुनाव के वक्त  प्रत्याशी  बड़े बड़े वादे करते हैं, लेकिन जैसे ही वे चुनाव जीत जाते हैं अपने वादे भूल जाते हैं और जनता को उनके हाल पर छोड़ देते हैं। यह भी कहा कि बीते पांच सालों में जनता के सवालों को लेकर कभी भी उन्हें जनप्रतिनिधि गंभीर नहीं दिखे। उक्त नये मतदाता ने कहा कि जगन्नाथपुर विधानसभा  क्षेत्र का जिस रफ्तार से विकास को गति पकड़नी चाहिए थी, वह उससे काफी पीछे छूट गयी है।  उनकी राय में  जगन्नाथपुर क्षेत्र  के विकास  को प्राथमिकता देने वाला, विकास की रफ्तार को तेज करने वाला, महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराने वाला तथा बिजली, पानी, सड़क स्वास्थ्य, शिक्षा एवं शहर के सुंदरीकरण को प्राथमिकता देने वाला प्रत्याशी को ही वे चुनना, ताकि जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र  की एक अलग पहचान कायम हो सके।


इस जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था करेगा उन्ही प्रत्याशी को करेगे वोट : इशिका सुल्तानिया नोवामुंडी

इशिका ने  कहा कि प्रत्याशी ऐसा होना चाहिए कि प्रत्याशी जीत जाने के बाद वह अपने बारे ना सोचकर जीताये हुए जनता के बारे में सोचना चाहिए क्योंकि आज ऐसी हालत हो गई है कि कोरोना के बाद से युवाओं के पास काम नहीं हाथ में पैसा नहीं इसलिए प्रत्याशी वादा करे की जीतने के बाद जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं  के लिए घर बैठे काम दे ताकि अपना खर्चा वह खुद चला सके।


वादा निभाने वाला हो प्रत्याशी :   जय गुप्ता जगन्नाथपुर: ने कहा कि चुनाव के समय लगभग सभी प्रत्याशी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए वादे भी करते हैं, लेकिन चुनाव जीत जाने के बाद वे सभी वादे भूल जाते हैं।  वह ऐसे प्रत्याशी को मतदान करेंगी जो उनके लिये किए गए वादे को पूरा करें। 


नयी सोच वाला हो प्रत्याशी : पुनम मिश्रा जगन्नाथपुर,  उन्होंने कहा कि विकास के रास्ता खोलने वाले प्रत्याशी को वे प्राथमिकता देंगी जो  रोजगार के लिए नयी सोच विकसित करे और महिलाओ के लिए कोई काम दिलाएँ। 


मूलभूत सुविधाओं का रखे ख्याल : मोहित सिंह ने कहा कि उनकी नजर में ऐसे प्रत्याशी होना चाहिए, जो जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं को बहाल करने को लेकर संकल्पित हो। जगन्नाथपुर क्षेत्र में अब भी बिजली व पानी की बहुत समस्या है।  इसके समुचित निदान को लेकर पिछले पांच वर्षों में कोई भी ठोस पहल नहीं किये जा सके हैं।  साथ ही जगन्नाथपुर में साफ- सफाई की व्यवस्था दुरुस्त नहीं है। वे ऐसे प्रत्याशी को प्राथमिकता देंगे, जो समाज के सभी वर्गों के सपनों को साकार करने में अपनी भूमिका निभायें।




No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template