Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

हजारीबाग में एसीबी ने चार हजार रिश्वत लेते राजस्व कर्मचारी को किया गिरफ्तार, ACB arrested revenue employee taking bribe of Rs 4,000 in Hazaribagh.

 


हजारीबाग। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए सदर अंचल में खासमहल के एक राजस्व कर्मचारी, ओहदार तिर्की, को चार हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। यह गिरफ्तारी प्रमंडल कार्यालय से हुई है जहां ओहदार तिर्की कार्यरत थे। इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया है और प्रशासनिक हलकों में हलचल बढ़ गई है।



ओहदार तिर्की पर यह आरोप है कि उन्होंने एक व्यक्ति से उसके कार्य को पूरा करने के एवज में चार हजार रुपये की मांग की थी। शिकायतकर्ता ने इसकी सूचना एसीबी को दी, जिसके बाद एसीबी ने योजना बनाकर तिर्की को रिश्वत लेते हुए पकड़ने का निर्णय लिया। एसीबी की टीम ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार किया और उनके पास से रिश्वत की रकम भी बरामद की गई।


गिरफ्तारी के तुरंत बाद, ओहदार तिर्की को एसीबी के कार्यालय ले जाया गया, जहां उनसे डीएसपी स्तर के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। एसीबी के सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान तिर्की से यह जानने की कोशिश की जा रही है कि क्या उन्होंने पहले भी इस तरह की गतिविधियों में संलिप्तता दिखाई है या फिर यह पहली बार है। इसके अलावा, यह भी जांच की जा रही है कि क्या उनके साथ किसी और कर्मचारी की संलिप्तता भी है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template