Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

मोबाइल चोरी करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार, लोगों ने जमकर की पिटाई कर पुलिस को सोपा, पुलिस ने भेजा जेल, Arrested red handed while stealing mobile, people beat him badly and overpowered the police, police sent him to jail


चक्रधरपुर। घर में घुसकर दो मोबाइल चोरी कर भाग रहे एक चोर को ग्रामीणों ने पड़कर जमकर पिटाई कर दी। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद पुलिस चोर को थाना ले गई और न्यायिक हिरासत में चाईबासा जेल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक कैनाल रोड श्यामरायड़ीह गांव निवासी जयदेव प्रमाणिक व पवन प्रमाणिक दोनों ने सुबह उठकर अपने-अपने मोबाइल को चार्ज में बैठकर शौच करने चला गया।



इसी का फायदा उठाकर टोकलो रोड श्रीराम गल्ली निवासी रोहित चौधरी व दीपक मछुआ दोनों घर में घुसे और चार्ज में लगा दोनों मोबाइल चुरा कर फरार हो गए। इसी दौरान परिवार के एक सदस्यों ने चोरों को देख लिया। इसके बाद हल्ला मचाते हुए ग्रामीणों ने चोर को घर से कुछ दूर दौड़कर धर दबोचा। इस दौरान एक चोर दीपक मछुआ फरार हो गया, जबकि ग्रामीणों ने रोहित चौधरी को पकड़कर एक बिजली के खंभा में बांध दिया। 


इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद घटना के सुचना चक्रधरपुर पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और चोर को हिरासत में लेकर थाना ले गया। थाना में पुलिस ने चोर से पूछताछ करते हुए कागजी कार्रवाई करने के बाद न्यायिक हिरासत में चाईबासा जेल भेज दिया गया। चोर को पकड़ने के बाद पुलिस ने दोनों मोबाइल बरामद कर लिया है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template