Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

तार कंपनी के DGM के घर में घुसकर लूट करने के मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, Police arrested 4 accused in the case of robbery by entering the house of DGM of telegraph company.


जमशेदपुर। जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र के तार कंपनी स्थित कंपनी के डीजीएम के घर घुसकर लूट करने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस इन सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गयी है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी कदमा में हुए शराब दुकान लूट मामले में शामिल है या नहीं। पुलिस बुधवार को मामले का खुलासा करेगी।


 

गौरतलब है कि टेल्को थाना क्षेत्र के नीलडीह मेन रोड बनकर के सामने कंपनी क्वार्टर में रहने वाले आईएसडब्ल्यूपी (तार कंपनी) के डीजीएम मुकेश कुमार की पत्नी और बेटे सोमवार की रात में वॉक कर घर वापस जैसे ही पहुंचे पीछे से चार अपराधि घर में घुसकर 10 हजार रुपये और सोने की चेन लूट लिए। घर वाले में विरोध किया तो एक अपराधी में पिस्तौल निकाल कर हवाई फायरिंग की और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद घर वालों ने पुलिस को सूचना दी थी।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template