Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जायंट्स ग्रुप ऑफ़ चाईबासा सहेली का अधिष्ठापन समारोह का हुआ आयोजन, Inauguration ceremony of Giants Group of Chaibasa Saheli was organized,

 


चक्रधरपुर। जायंट्स ग्रुप ऑफ़ चाईबासा सहेली का अधिष्ठापन समारोह  का 14वीं एशियाई लॉन बाउल्स चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक विजेता सह पश्चिमी सिंहभूम ज़िला खेल पदाधिकारी  रूपारानी तिर्की की उपस्थिति में संपन्न हुआ। कार्यक्रम का उद्घाटन विधिवत दीप जला कर किया गया। मौक़े पर रिमझिम पसारी द्वारा गणेश वंदना पर नृत्य प्रस्तुत किया। इस अवसर पर जागृति राठौर द्वारा महिला सशक्तिकरण पर एक सुंदर कविता सुना कर माहौल को गौरवान्वित कर दिया । मौक़े पर नन्हे बच्चों ने भी देशभक्ति गीत पर नृत्य कर सबका मन मोह लिया।



मंच का संचालन चाईबासा ग्रुप के सचिव पार्थ सत्पथी तथा फ़ेडरेशन सहेली ऑफिसर निमिषा बनर्जी ने किया। जायंट्स प्रार्थना के उपरांत चाईबासा ग्रुप के अध्यक्ष विवेक कुमार सिन्हा ने अपने स्वागत भाषण में कहा कि आज का दिन जायंट्स के लिये ऐतिहासिक दिन है, चाईबासा सहेली के गठन के अवसर पर झारखंड की शान  रूपा रानी तिर्की का हमारे बीच उपस्थित होने से पूरे जायंट्स परिवार को जो अनुभूति हो रही है उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता।


जायंट्स वेलफेयर फाउंडेशन, फ़ेडरेशन-8 के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने सहेली की अध्यक्ष मंजरी पसारी और उनकी कार्यकारिणी तथा सदस्यों को पद प्रतिष्ठा की शपथ दिलाई और उनके उज्ज्वल भविष्य की हेतु शुभकामना प्रदान की, उन्होंने कहा कि 10 वर्ष से भी कम समय में जायंट्स शहर में अपने क्रिया कलापों से काफ़ी लोकप्रिय संस्था हो चुकी है और जिसका परिणाम है कि आज जायंट्स ग्रुप ऑफ़ चाईबासा के बाद यंग जायंट्स और अब चाईबासा सहेली के गठन के साथ शहर में जायंट्स के तीन संगठन कार्यरत हैं।


नयी टीम में अध्यक्ष मंजरी पसारी के अलावा उपाध्यक्ष गीता शर्मा तथा डॉली टुडू, सचिव नूपुर शर्मा, कोषाध्यक्ष रश्मि अग्रवाल, कुंदन पांडेय, संजीदा चौहान, तिथि सत्पथी, अन्नू ज़ोया, पूनम कुमारी, रिमझीम पसारी, दीपा लोधा, कविता प्रसाद, श्वेता दोदराजका, रेणु बाला तथा जागृति राठौर ने शपथ एवं सदस्यता ग्रहण की। सहेली की नव अध्यक्षा ने कहा कि जायंट्स के उद्देश्यों और इसके कार्यों के प्रति अपनी निष्ठा रखते हुए सामाजिक उत्थान हेतु सदैव प्रयत्नशील रहूँगी। मुख्य अतिथि रूपा रानी तिर्की ने चाईबासा सहेली की अध्यक्ष और उनकी टीम को बधाई देते हुए कहा कि कार्यक्रम में मुझे आमंत्रित करने और इतना सम्मान देने पर मैं आयोजकों को धन्यवाद देती हूँ, समाज में बदलाव और जागरूकता लाने में सामाजिक संस्थाओं का बहुत बड़ा योगदान होता है, और इस अभियान में जायंट्स की भूमिका अग्रणी है। 


जायंट्स के उद्देश्यों और इसके क्रियाकलापों से मैं इतनी प्रभावित हूँ कि मैं भी इस संस्था से जुड़ना चाहूँगी। इस घोषणा का सभी सदस्यों ने ज़ोरदार तालियों से स्वागत किया।इस अवसर पर फ़ेडरेशन ऑफिसर आफ़ताब आलम, मुकेश कालिन्दी, रवि साव, सत्येन्द्र कुमार, टी जानकी राव, पम्मी कुमारी, डॉ स्वाति टोप्पो, अमिताभ सरकार, सौरभ गुप्ता, रवि रजक, शुभोजीत दत्ता, गिरीश वेगड, यंग जायंट्स के अध्यक्ष हर्षित शर्मा, समृद्ध, यशराज, ओम आहूजा आदि मुख्यरूप से उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template