Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

रोटरी क्लब जमशेदपुर वेस्ट की नयी टीम ने संभाला पदभार , बेलडीह क्लब में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित, New team of Rotary Club Jamshedpur West took charge, oath taking ceremony organized at Beldih Club


जमशेदपुर। बेलडीह क्लब के सभागार में रोटरी क्लब जमशेदपुर वेस्ट की नयी टीम (2024-25) ने शपथ ग्रहण समारोह में नये अध्यक्ष डॉ अमित मुखर्जी एवं सचिव दीप्ति सिंह ने अपनी पूरी टीम के साथ पदभार संभाला। पीडीजी प्रतिम बनर्जी ने नयी टीम के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों को पद की शपथ दिलायी। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड के प्रथम राज्यपाल प्रभात कुमार उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि प्रभात ने रोटरी वेस्ट के प्रयासों की प्रशंसा की और आगे भी ऐसे ही बढ़ते रहने की अनुशंसा की। 




मौके पर पीडीजी प्रतिम बनर्जी ने बताया कि डॉ अमित मुखर्जी न केवल एक सफल ऑर्थाेपेडिक सर्जन हैं, बल्कि एक लोकप्रिय सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। वहीं, दीप्ति सिंह एक अनुभवी शिक्षाविद और व्यवस्था सुधारक रही हैं। इनके नेतृत्व में रोटरी क्लब जमशेदपुर वेस्ट के सभी सदस्य अत्यधिक उत्साहित हैं। समारोह में ज़ोनल रीजनल डायरेक्टर श्वेता चाँद और असिस्टेंट गवर्नर निकिता मेहता की उपस्थिति भी सदस्यों के लिए उत्साहवर्धक रही। नये अध्यक्ष डॉ अमित मुखर्जी ने कहा कि हमारा सौभाग्य है की प्रभात कुमार के आशीर्वचन के साथ इस नए सत्र का शुभारंभ हुआ। पिछले सत्र की अध्यक्ष नीता अग्रवाल और सचिव अशोक झा ने पिछले सत्र में किए गए कार्यों का जिक्र करते हुए रोटरी जमशेदपुर वेस्ट द्वारा सुंदरबन बंगाल का टापू घोरमारा, खरसावां का मुर्गुट्टू ग्राम, ररियाखोचा ग्राम, और पटमदा के चिमटी पहाड़िया ग्राम का विशेष उल्लेख किया। 


उन्होंने बताया कि अब ये टापू और गाँव रोटरी जमशेदपुर वेस्ट का अपना परिवार हैं और इनके सर्वांगीण विकास की दिशा में आने वाले समय में भी क्लब की हर टीम वचनबद्ध है। नीता ने रोटरी जमशेदपुर द्वारा प्राप्त ज़ोनल तथा डिस्ट्रिक्ट सम्मान का भी जिक्र किया। समारोह में बड़ी संख्या में विभिन्न क्लब्स के सदस्यों ने भी भाग लिया और नई टीम को नए सत्र में सफलता की बधाई दी। समारोह का सफल संचालन डॉ. सुजाता मित्र ने किया, जिसकी काफी सराहना की गई।

रोटरी जमशेदपुर वेस्ट की 2024-25 की नई टीम : अध्यक्ष डॉ. अमित मुखर्जी, सचिव दीप्ति सिंह, कोषाध्श्क्ष मिथिलेश झा हैं। इमीडिएट पास्ट प्रेजिडेंट अध्यक्ष नीता अग्रवाल, एग्जीक्यूटिव सेक्रेटरी आलोक सरकार, प्रसिडेंट इलेक्ट अशोक झा हैं। डायरेक्टर रोटरी फाउंडेशन अमरेश सिन्हा, सर्विस प्रोजेक्ट्स डा.रीता झा, पब्लिक इमेज नन्द किशोर अग्रवाल,सदस्य अभीजीत मित्रा, क्लब सर्विस संजीव सहगल, पीस बिल्डिंग ऋषि चन्द्राणी, वोकेशनल सर्विस देवेश सिंह चौहान, फेलोशिप रजनीश तलवार, कोऑर्डिनेटर राजेश कुमार, क्लब लर्निंग फैसिलिटेटर प्रतिम बनर्जी, सार्जेंट-एट-आर्म्स अनुपमा सहगल, चेयरमैन (पर्यावरण संरक्षण) विक्रांत तिवारी, चेयरमैन (शिक्षा) कमलेन्दु शुक्ला को बनाया गया हैं। इसी प्रकार चेयरमैन (सीएसआर) जीतेंद्र बहादुर सिंह, चेयरमैन (हेल्थ पीपीएच) वर्षा गांधी, चेयरमैन (कम्युनिटी सर्विस) नमन अग्रवाल, क्लब बुलेटिन एडिटर डा. सुजाता मित्र को बनाया गया हैं। स्टैंडिंग कमिटी के सदस्य क्रमशः- राजीव तलवार, अंजनी निधि, अमिताभा बक्शी, श्वेता चाँद, प्रतिम बनर्जी हैं। नई टीम के सभी सदस्य अपने-अपने क्षेत्र में विशेषज्ञता और अनुभव रखते हैं, जिससे रोटरी जमशेदपुर वेस्ट को और भी सशक्त और प्रभावी बनाया जा सकेगा। सभी सदस्य क्लब की गतिविधियों और लक्ष्यों को पूरा करने के लिए तत्पर हैं।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template