Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


पीएम मोदी का रांची आगमन 14 नवंबर को, जेल चौक स्थित बिरसा मुंडा संग्रहालय का करेंगे भ्रमण, PM Modi's arrival in Ranchi on November 14, will visit Birsa Munda Museum located at Jail Chowk,

 

रांची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री दो दिनों तक झारखंड दौरे पर रहेंगे। जानकारी के मुताबिक, पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री 15 नवंबर को रांची आने वाले थे,  लेकिन उनके कार्यक्रम में बदलाव की उम्मीद की जा रही है। नये कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री 15 नवंबर की जगह 14 नवंबर को ही रांची पहुंच जायेंगे।

पीएम 14 नवंबर को करीब 8 बजे विशेष विमान से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह राजभवन के लिए प्रस्थान करेंगे। 14 नवंबर को प्रधानमंत्री राजभवन में ही डिनर करेंगे और वहीं रात्रि विश्राम करेंगे। 15 नवंबर को खूंटी जाने से पहले प्रधानमंत्री रांची के जेल चौक स्थित बिरसा मुंडा संग्रहालय जायेंगे।

करीब 15 से 20 मिनट संग्रहलाय में समय व्यतीत करने के बाद प्रधानमंत्री बिरसा मुंडा के जन्मस्थली उलिहातू जायेंगे। इस संशोधित
कार्यक्रम को लेकर रांची और खूंटी जिला प्रशासन के साथ-साथ राज्य के अन्य वरीय पदाधिकारी अब नये सिरे से तैयारियों में लग गये हैं। प्रधानमंत्री करीब 18 घंटे से ज्यादा समय झारखंड में व्यतीत करेंगे।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template