Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


राशन कम देने की शिकायत को लेकर भाजपा नेता विमल बैठा सीओ से मिले, डीलर पर कार्रवाई की मांग, BJP leader Vimal Baitha meets CO over complaint of less ration, demands action against dealer


पटमदा। पटमदा प्रखंड के लच्छीपुर पंचायत के बांसगढ़ गांव के जन वितरण प्रणाली के दुकानदार (डीलर) द्वारा कार्डधारियों को कम मात्रा में राशन उपलब्ध कराने की शिकायत को लेकर बुधवार को भाजपा नेता विमल बैठा के नेतृत्व में दो दर्जन कार्डधारी पटमदा सीओ सह प्रभारी एमओ चंद्रशेखर तिवारी से मिलकर ज्ञापन सौंपा। भाजपा नेता विमल बैठा ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत है कि डीलर द्वारा प्रति व्यक्ति एक या दो किलो कम अनाज वितरण किया जा रहा है। 

कार्डधारियों द्वारा इसका विरोध करने पर डीलर बताते है कि हमको गोदाम से ही कम राशन दिया गया है। इसलिए सभी को कम राशन दे रहा हुं। कार्डधारियों ने यह भी बताया कि डीलर पहले ही अंगूठा लगा लेते हैं और बाद में राशन वितरण करते हैं। राशन लेने से इंकार करने पर दुर्व्यवहार करते हैं। विमल बैठा ने गरीबों का हक छिनने वाले डीलर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, ताकि अन्य डीलर भी इससे सावधान हो। 

इस दौरान मुख्य रूप से मिलन मंडल, समीर कुमार मंडल, केशरी मंडल, कृष्ण रजक, आसमान सिंह, रहिन सिंह, दशरथ सिंह, किसान मंडल, देबू सिंह समेत अन्य कई लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template