Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


लोयोला स्कूल में चाचा नेहरू का इंटरव्यू टीचर्स ने नृत्य, संगीत से किया अचंभित , Chacha Nehru's interview at Loyola School surprised teachers with dance and music


जमशेदपुर। लोयोला स्कूल बिष्टुपुर के छात्रों के लिए बाल दिवस यादगार रहा। टीचर सुजाता को चाचा नेहरू के तौर पर वाइस प्रिंसिपल विनीता एक्का ने जादुई छड़ी से प्रकट किया, वहीं चाचा नेहरू ने अपने इंटरव्यू में महत्वपूर्ण जानकारियां रिपोर्टर और बच्चों को दी। लोयोला जूनियर की शिक्षिकाओं ने बाल रूप में विज्ञापन, नृत्य, गीत-संगीत के द्वारा विद्यार्थियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रस्तुति दे रही शिक्षिकाओं की पहचान कर बच्चे आपस में चर्चा करते दिखे।


प्रिंसिपल फादर विनोद फर्नांडीज के अनुसार कैजुअल ड्रेस में आए बच्चों को उनके बचपन की अद्भुत यात्रा का जश्न मनाने और उनकी दुनिया को रोशन करने वाली मुस्कुराहट को संजोने के लिए इस साल का बाल दिवस समर्पित था। कार्यक्रम की शुरुआत रेक्टर फादर केएम जोसेफ ने सर्वशक्तिमान परमेश्वर की प्रार्थना से की। फादर केएम जोसेफ, फादर विनोद फर्नांडीज, सीनियर सेक्शन वाइस प्रिंसिपल जयंती शेषाद्री,  जूनियर सेक्शन वाइस प्रिंसिपल विनीता एक्का और हेडमास्टर हिंदी स्कूल ने पंडित जवाहरलाल नेहरू के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।


फादर विनोद फर्नांडिस ने को बाल दिवस के महत्व के बारे में विचार साझा किए और एक गीत भी गाया। वहीं सीनियर सेक्शन के विद्यार्थियों ने अपने शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ विभिन्न रिसॉर्ट्स में बाल दिवस का आनंद उठाया।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template