Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान, Massive fire broke out in New Delhi-Darbhanga Express, passengers saved their lives by jumping

 


नई दिल्ली। भारतीय रेलवे में एक और हादसा हुआ है। बुधवार को नई दिल्ली-दरभंगा (02570) एक्सप्रेस की बोगियों में भीषण आग लग गई। ट्रेन में अगलगी की यह घटना इटावा से सराय भूपत रेलवे स्टेशन के पास हुई है। जानकारी के मुताबिक एक्सप्रेस की एक बोगी में भीषण आग लग गई। इससे बोगी पूरी तरह जलकर राख हो गई है। जानकारी के अनुसार ट्रेन में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे।

यात्रियों ने ट्रेन से कूदकर अपनी जान बचायी। ट्रेन में अगलगी की सूचना के बाद स्टेशन मास्टर ने वॉकी टॉकी से ट्रेन ड्राइवर और गार्ड को सूचना देकर ट्रेन रुकवाई और पावर ऑफ कराया। इसके बाद यात्रियों को उतारा गया। फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। घटना में जान-माल के हानि की खबर नहीं है।

बता दें कि नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस की तीन बोगियों में आग लगी थी। इसमें से S 1, S 2 कोच पूरी तरह जल गए हैं। रेलवे के मुताबिक आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। जले तीनों कोच को हटाकर ट्रेन को रवाना कर दिया गया है।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template