Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


'भाभी जी घर पर है' टेलीविजन शो के मास्टरजी के रवि कुमार के दिशा निर्देश पर जमशेदपुर में जारी है जागरूकता वीडियो शृंखला की शूटिंग, Shooting of awareness video series is going on in Jamshedpur under the direction of Ravi Kumar of Masterji of the television show 'Bhabhi Ji Ghar Par Hai'.

 


जमशेदपुर । प्रसिद्ध टेलीविजन हस्ती, लोकप्रिय टीवी शो "भाभी जी घर पर है" के मास्टर जी, वर्तमान में झारखंड के मुख्य पदाधिकारी के रवि कुमार के दिशा निर्देश पर एक जागरूकता वीडियो शृंखला की शूटिंग के लिए जमशेदपुर में हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता विजय कुमार सिंह द्वारा अभिनीत मास्टर जी को उनकी हास्य प्रतिभा के लिए व्यापक रूप से पहचाना जाता है। इस जागरूकता वीडियो में उनकी भागीदारी अभियान में एक मनोरंजक और प्रासंगिक तत्व जोड़ेगी, जो इसे विविध दर्शकों के लिए और अधिक आकर्षक बनाएगी। वीडियो की शूटिंग 21 से 23 नवंबर तक जमशेदपुर के विभिन्न स्थानों पर किया जा रहा है। 

जागरूकता वीडियो का उद्देश्य झारखंड के नागरिकों को मतदाता पंजीकरण, चुनावी भागीदारी और लोकतांत्रिक प्रक्रिया के महत्व के बारे में शिक्षित और सूचित करना है। मास्टर जी, जो अपनी अनूठी और मनोरंजक शैली के लिए जाने जाते हैं, नागरिक जिम्मेदारी के महत्वपूर्ण संदेश को व्यक्त करने के लिए हास्य का स्पर्श लाएंगे। मास्टर जी ने इस तरह की सार्थक पहल का हिस्सा बनने पर उत्साह व्यक्त किया और लोकतांत्रिक प्रक्रिया में सक्रिय भागीदारी के माध्यम से भविष्य को आकार देने में प्रत्येक नागरिक की भूमिका के महत्व पर जोर दिया। अवेयरनेस वीडियो की श्रृंखला का निर्माण सीईओ झारखंड की इम्पैनलड क्रिएटिव एजेंसी GR8DESIGNS द्वारा किया जा रहा है। 

इस सीरीज में झारखण्ड  के काफी कलाकार काम कर रहे हैं. जैसे शिवलाल सागर, ओमर खान, बबलू राज, रुपेश कुमार, सुरु सरदार, राजू मित्रा , बबली दत्ता, शैलेंदर कुमार, गौतम धीबर, प्रिया चौधरी, करीना (किन्नर), नीरज सिंह राजपूत, कविता मिश्रा आदि है। इस सीरीज की अवधारणाके संजय कुमार जी (डिप्टी इलेक्शन ऑफिसर हेड कवाटर  ) द्वारा और  डायरेक्शन झारखण्ड के निर्देशक सौरभ सुमन झा द्वारा किया जा रहा  हैं, जिसका स्क्रिप्ट हेमंत मुखी ने लिखा है और कैमरा प्रत्युष राज कर रहे हैं और इस प्रोजेक्ट के बैकस्टेज में एहम भूमिका निभाने वालों में शामिल है शैलेन्द्र महतो, राजपाल बोधराज, बवन सेन, चन्दन बिसई , जीतेन्द्र कुमार, राहुल महतो आदि हैं.

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template