Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


सरायकेला के व्यवसायी अरुण राणा से 4 लाख के आभूषणों की लूट, जांच में जुटी पुलिस, Jewelery worth Rs 4 lakh looted from Seraikela businessman Arun Rana, police engaged in investigation.

 


सरायकेला ।  मंगलवार की रात्रि करीब आठ बजे बाइक सवार दो अपराधियों ने सरायकेला थाना क्षेत्र में बड़ी घटना को अंजाम देते हुए स्वर्ण व्यवसायी अरुण राणा से चार लाख के आभूषणों की लूट लिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि अरुण राणा की सरायकेला मुख्य मार्केट में दुकान है। मंगलवार को रात्रि करीब आठ बजे वह दुकान बंद कर दुकान में रखे सोने-चांदी के आभूषणों लेकर अपने घर जा रहे थे। 

इसी क्रम में जैसे ही वे घर के पास पहुंचे, पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया और आभूषणों से भरा बैग लूटकर भाग निकले। वारदात की सूचना मिलते ही सरायकेला थाना प्रभारी अर्जुन उरांव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों का सुराग ढूंढने में जुट गए हैं। 

इस घटना की जानकारी मिलते ही सरायकेला के विधायक प्रतिनिधि सनद आचार्य उर्फ तुलु भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी प्राप्त की। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। इस घटना के बाद क्षेत्र के व्यवसायियों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template