Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


टोटेमिक कुड़मी समाज की ओर से आयोजित सामाजिक फुटबॉल खेल प्रतियोगिता पर गजपुर एफ सी का कब्जा, Gajpur FC captured the social football game competition organized by Totemic Kudmi Samaj,


 चक्रधरपुर। टोटेमिक कुड़मी समाज धातकीडीह की ओर से आयोजित एक दिवसीय कुड़मी फुटबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन टोटेमिक  कुडमी समाज के सचिव सह समाजसेवी करन महतो, रोमित केटियार, मुकुंद महतो, पहलाद महतो, दशरथ महतो, रघुनाथ महतो, दीपक महतो के द्वारा किया गया। पहला मुकाबला जय मां पाऊड़ी धातकीडीह और दिगीलोटा के बीच हुआ। सर्वप्रथम सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया गया। 


इसके बाद फुटबॉल को कीक मारकर किया गया। प्रतियोगिता में 24 टीमों ने भाग ली। सभी टीमों ने शानदार प्रदर्शन दिखाए। इस प्रतियोगिता में गजपुर की टीम विजेता हुई और जय मां पौऊड़ी धातकीडीह की टीम उपविजेता हुई। कुल 6 टीमों को इस प्रतियोगिता में पुरस्कार दिया गया। जिसमें रुगड़ी, गोपालपुर, चन्द्री और तुडियान को दिया गया। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन सोसाइटी के सचिव सह समाजसेवी डॉक्टर विजय गागराई उपस्थित हुए और विजेता टीम को पुरस्कृत किया साथ ही उन्होंने सभी खेल प्रेमियों एवं खिलाड़ियों को बधाई देते हुए हर  स्थिति में मदद करने की बात कही।


गागराई जी हमेशा से ही खिलाड़ियों को प्रोत्साहन और सहयोग करते हैं और हमेशा करते रहेंगे। उपविजेता टीम को विशिष्ट अतिथि मधुसूदन पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर  बलराज हिंदवार पुरस्कृत किया, लगातार 4 वर्षों से लोगों को जोड़ने का कार्य कर रही फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित कमेटी की कार्य के लिए बधाई दिया। उन्होंने कहा ऐसे कार्यक्रम से ही समाज में एकता बढ़ेगी, एक दूसरे से मिलने का अवसर मिलता है, जिससे समाज हमेशा एकता रहेगी। तृतीय उपविजेता टीम को सूर्या नर्सिंग होम के डायरेक्टर सह समाजसेवी गौरी शंकर महतो ने पुरस्कृत किया। इस दौरान सभी युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। 


उन्होंने कहा यह एक खेल तो है साथ ही हमारे शारीरिक और मानसिक विकास का भी बहुत बड़ा जरिया है। खेल एक एकता का भी परिचय है, ऐसे कार्यक्रम प्रत्येक गांव में होने की बात जताई। चौथा पुरस्कार समाजसेवी सिद्धार्थ महतो के द्वारा पुरस्कृत किया गया। ऐसे कार्यक्रम को उन्होंने सराहनीय कहा इसे देख अन्य समाज भी समाज को खेल का माध्यम से एकता करने पर ध्यान दे रही है जिसे एक अच्छे समाज का निर्माण होगी। पांचवा और छटवां पुरस्कार समाजसेवी दशरथ महतो, रघुनाथ महतो, करन महतो महतो, रोमित केटियार, शुभम महतो, दानिश जेब अंसारी, गुलजार अहमद के द्वारा पुरस्कृत किया गया। 


अंत में टोटेमिक कुड़मी समाज के मीडिया प्रभारी दुर्योधन महतो ने सहयोग, प्यार और साथ देने के लिए सभी अतिथियों, युवा खिलाड़ियों, खेल प्रेमियों एवं धातकीडीह के कमेटी को समाज की ओर से धन्यवाद दिया। आयोजित एकदिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कमेटी के सदस्य दीपक महतो, रॉबिन महतो, गणेश महतो, चिरंजीव महतो ,युधिष्ठिर महतो, वेणु महतो, मुरली महतो, विनोद महतो, मनोज महतो, निशांत महतो,कुलदीप महतो, रोहित महतो, हीरालाल महतो, अमित महतो, प्रभात महतो, इत्यादि कमेटी के  लोगों का सराहनीय योगदान रहा।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template