Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


तीन दिवसीय ताइक्वांडो प्रशिक्षण शिविर का हुआ शुभारंभ, "ब्लडमेन" लालू कुजूर ने पंच मार कर की शुरुआत, Three-day Taekwondo training camp started, "Bloodman" Lalu Kujur started with a punch,


चक्रधरपुर। बिरसा मुंडा ताइक्वांडो अकेडमी चाईबासा की ओर से शुक्रवार को बिरसा मुंडा इंडोर स्टेडियम के परिसर में तीन दिवसीय ताइक्वांडो प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ उरांव समाज रक्तदान समूह, चाईबासा के मुख्य संचालक "ब्लडमेन" लालू कुजूर ने पंच मारकर किया। इस शिविर में लगभग 50 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। मौके पर श्री कुजूर ने कहा कि जिस तरह से आज बिरसा मुंडा ताइक्वांडो अकेडमी के खिलाड़ी अपना प्रदर्शन कर रहे हैं, सचमुच प्रशंसनीय है। 



विगत दिनों जमशेदपुर में आयोजित प्रतियोगिता तीनों जिला के खिलाड़ियों के बीच में अपना उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए मेडल प्राप्त की है। मैं सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं। मैं विशेष रूप से क्लब के मुख्य कोच का निर्देशक विजय प्रताप के साथ उनके सहयोगी कोच को धन्यवाद देता हूं कि अपने खिलाड़ियों को विभिन्न विधाओं को लेकर प्रशिक्षण दे रहे हैं। मैं यह भी मानता हूं कि हमारे यहां प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, जरूरत है कि उचित मंच, उचित व्यवस्था मिले। 


इस शिविर में जुड़ी एक निर्धन खिलाड़ी को श्री कुजूर के द्वारा आज ताइक्वांडो ड्रेस भी प्रदान किया गया। मौके पर उन्होंने कहा कि मैं अपनी ओर से यह आश्वासन देता हूं कि जब कभी भी मेरी आवश्यकता पड़ेगी मैं हमेशा तत्पर रहूंगा। आज के इस शिविर के शुभारंभ के मौके पर मुख्य कोच विजय प्रताप ने कहा कि हमारा प्रयास रहेगा की खिलाड़ियों को अच्छे कोच से प्रशिक्षण दिलाते हुए एक अच्छा माहौल प्रदान कर पाए। 


आज इस शिविर में खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने के लिए रांची से ताइक्वांडो नेशनल प्लेयर जय श्री मुंडा ने बच्चों को फाइटिंग टैंकिंग एवं पुमसे के बारे में बताया। शिविर को सफल बनाने में कोच भोलू रजक, विलियम्स, जेम्स हेंब्रम, बासु शाह, मनीष कुमार, विवेक खलखो, रूपेश कुमार आदि योगदान दे रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template