Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


मीडिया कप टूर्नामेंट में कदमा कमाल विजेता और टेल्को टशन उप विजेता का खिताब जीता, Won the title of Kadma Kamal winner and Telco Tashan runner up in Media Cup Tournament,

 


जमशेदपुर। प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर की ओर से आयोजित मीडिया कप (प्रवीण सिंह मेमोरियल) का खिताब कदमा कमाल टीम ने जीत लिया है। मंगलवार को आर्मरी ग्राउंड में खेले गए फाइनल मुकाबले में कदमा कमाल की टीम ने टेल्को टशन को 108 रनों से हरा दिया। टॉस जीत कर टेल्को ने फिल्डिंग चुनी। निर्धारित 10 ओवर में कदमा ने 145 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। टीम की ओर से प्रशांत ने मात्र 37 गेंदों में 108 रनों की शानदार पारी खेली और अंत तक बने रहे। 



इसमें 10 छक्का और 6 चौंके शामिल हैं। दूसरे छोर से प्रशांत का साथ कालीचरण ने दिया और दोनों ने 104 रनों की पार्टनरशीप की। वहीं दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी टेल्को टशन की टीम 37 रनों में ही ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से कौशल सिंह ने सर्वाधिक 14 रन बनाए। गेंदबाजी में कदमा कमाल टीम के चंदन ने 3 ओवर में 12 रन देकर चार विकेट लिये। वहीं विकास श्रीवास्तव ने तीन और जितेंद्र शर्मा उर्फ जीतू ने दो और ऋषि तिवारी ने एक विकेट लिया। मुकाबले में अंपायर अमितेश मिश्रा, लालू प्रसाद यादव, कुणाल मिश्रा, अमित कुमार भारती, देवराज सरकार और स्कोरर सफदर पठान मौजूद थे। 


मैच के समापन के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि डीसी मंजूनाथ भजंत्री, जुगसलाई के विधायक मंगल कालिंदी, टाटा स्टील कॉरपोरेट कम्युनिकेशन की हेड रुना राजीव कुमार और टाटा स्टील खेल विभाग के प्रमुख मुकुल चौधरी मौजूद थे। विजेता और उपविजेता टीम को अतिथियों ने पुरस्कृत किया। मौके पर प्रेस क्लब की अध्यक्ष संजीव भारद्वाज, वरिष्ठ पत्रकार गुलाब सिंह, बी श्रीनिवास समेत कई लोग मौजूद थे । इस मीडिया कप में कुल आठ टीमें भाग ली थी जिनमें प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रोनिक मीडिया के सभी पत्रकार बंधु शामिल थे । उक्त टूर्नामेंट 18 दिसम्बर को शुरु किया गया था और आज 26 दिसम्बर को सफलता पूर्वक संपन्न हो गया ।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template