Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


संयुक्त यूनियनों ने गुवा सेल प्रबंधन को 48 घंटे का अल्टीमेटम, अन्यथा अनिश्चितकाल के लिए होगा चक्का जाम, Joint unions give 48 hours ultimatum to Guava Cell management, otherwise there will be indefinite traffic jam.


गुवा। संयुक्त यूनियनों ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा व सांसद गीता कोड़ा के समर्थन में आज मंगलवार देर शाम को संयुक्त यूनियनों ने गुवा रामनगर स्थित बोकारो स्टील वर्कर्स यूनियन इंटक कार्यालय में बैठक की। बैठक की अध्यक्षता नोवामुंडी भाग एक जिला परिषद सदस्य सुश्री देवकी कुमारी ने की। बैठक के दौरान संयुक्त यूनियनों ने कहा कि गुवा सेल प्रबंधन को 48 घंटे तक का समय दिया गया है। 


अगर 48 घंटे के अंदर दूसरे राज्यों से आए 18 लोगों की जॉइनिंग को रद्द नहीं करता है तो झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद गीता कोड़ा के दिशा निर्देशन में गुवा सेल खदान उत्पादन एवं माल ढुलाई को अनिश्चितकालीन के लिए बंद कर दी जाएगी। इस दौरान बैठक में नोवामुंडी भाग एक जिला परिषद सदस्य सुश्री देवकी कुमारी, झारखंड मजदूर संघर्ष संघ के केंद्रीय अध्यक्ष रामा पांडे, महामंत्री अंतर्यामी महाकुड, राजेश यादव, किशोर सिंह, बोकारो स्टील वर्कर्स यूनियन इंटक के जोनल सेक्रेटरी दुचा टोप्पो, सारंडा मजदूर यूनियन के कुल बहादुर, सप्लाई मजदूर संघ के विद्याकांत झा, सीटू से मनोज मुखर्जी, झारखंड मजदूर यूनियन से पंचम जॉर्ज
सोय सहित काफी संख्या में सेलकर्मी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template