Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


50 की उम्र में ट्विंकल खन्ना ने की MA, तो भावुक हुए अक्षय कुमार, When Twinkle Khanna did MA at the age of 50, Akshay Kumar got emotional.

 


मुंबई। एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से पोस्ट ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दी गई। जिस पर पति अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। हम सब बचपन से सुनते आए हैं की पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती और इस बात को एक बार फिर प्रूव कर दिया है एक्टर और राइटर ट्विंकल खन्ना ने। 50 साल की उम्र में ट्विंकल ने यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से मास्टर्स डिग्री हासिल की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में दोनों अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना काफी खुश नजर आ रहे हैं।


ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर किये हैं जिसमें ट्विंकल ने लिखा, ‘और यह रहा ग्रेजुएशन डे। गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कल या कई साल पहले की बात हो। एक धूप वाला दिन, एक सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को जितना मैंने कभी सोचा था उससे भी अधिक परिपूर्ण बना देता है। एक ऐसा चरण आता है जब बढ़ने का सबसे आसान तरीका क्षैतिज रूप से होता है, लेकिन हमें असंख्य अन्य तरीकों से बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित करना पड़ता है। सहमत होना? असहमत?’


अक्षय ने सोशल मीडिया पर ट्विंकल के साथ उनके ग्रेजुएशन डे की एक तस्वीर पोस्ट की। ग्रेजुएशन गाउन और टोपी के साथ हरे रंग की साड़ी में। अभिनेता ने लिखा, “दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहती हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था। लेकिन जिस दिन मैंने आपको इतनी मेहनत करते और घर, करियर, अपने और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन को मैनेज करते हुए देखा, मुझे पता चला कि मैंने एक सुपरवुमन से शादी करी है। आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर, मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ी और पढाई की होती ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस कराती हो, टीना। बधाई हो और मेरा सारा प्यार।”

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template