Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन ने 500 जरूरतमंद लोगों के बीच किया कंबल का वितरण, People's Welfare Association distributed blankets among 500 needy people.

 

चक्रधरपुर। पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा चक्रधरपुर प्रखंड के सिलफोडी पंचायत के बुढ़ीगोड़ा मैदान में रविवार को एक शिविर लगाकर 500 जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। मौके पर एसोसिएशन के सचिव डॉक्टर विजय सिंह गागराई ने ग्रामीणों के बीच कंबल का वितरण कर इसका शुभारंभ किया। इसके बाद पंचायत के मुखिया मेलानी बोदरा, उप मुखिया सालुका कोडांकल व एसोसिएशन के पदाधिकारी ने बारी-बारी से ग्रामीणों को कंबल वितरण किया।




इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के सचिव सह समाजसेवी डॉ विजय सिंह गागराई ने कहा कि  एसोसिएशन का मुख्य उद्देश्य समाज के अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाना है। रविवार को ग्रामीणों के मांग पर बुढ़ीगोड़ा में शिविर लगाकर 500 से अधिक लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि कंबल वितरण का कार्य  अंतिम शिविर है।


इसके बाद आने वाले दिनों में स्वस्थ जांच शिविर गांव-गांव में लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि शरीर में पहुंचने वाले लोग अपनी समस्या को रखें। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में उत्पन्न समस्या से उन्हें अवगत कराएं उसकी समाधान के लिए उपायुक्त से मुलाकात कर इसका समाधान किया जाएगा। मौके पर संस्था का अध्यक्ष खिरोद चंद्र महतो, कोषाध्यक्ष अवनी महतो, शुभम महतो, राहुल रंजन महतो, रामराय सामड, सरोज महतो, मुखलाल हेंब्रम, नितिश महतो, पंकज महतो समेत काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template