Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


पूर्व विधायक साधु चरण महतो के देहांत के बाद ईचागढ़ में टिकट लेने की दावा ठोंक रहें हैं कई नेता, After the death of former MLA Sadhu Charan Mahato, many leaders are claiming to get ticket in Ichagarh.

कई मारपीट की घटना को अंजाम देने के बावजूद भी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने आकाश पर नहीं की कार्रवाई

चांडिल। भाजयुमो के जिला मंत्री आकाश महतो क्षेत्र में अक्सर विवादित घटना को अंजाम देते आ रहा है। पाटा टोल में टोल कर्मियों के साथ मारपीट की घटना, होटल रिवरव्यू में रंगदारी नहीं देने पर ठेकेदार से मारपीट कर उन्हें घायल करना आम बात रहा है। इसके अलावा प्रतिबंधित मांस की तस्करी में मामला दर्ज होने के बावजूद भी पार्टी पदाधिकारी ने उस पर अब तक कार्रवाई नहीं की है। सांसद संजय सेठ से इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने अपनी बात को जिला अध्यक्ष पर थोपते हुए कहा कि जब जिला अध्यक्ष है तो वही कार्रवाई करेंगे। 


हालांकि जिला अध्यक्ष विजय महतो ने भी अब तक दर्जनों घटना को अंजाम देने वाले आकाश महतो पर पार्टी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किया है। उल्टा उन्हें पद की जिम्मेदारी दी है। बुधवार की रात को हुई घटना दरअसल दो गुटों के बीच हुई। बता दें कि पूर्व विधायक साधु चरण महतो के देहांत के बाद ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र नेतृत्व विहीन हुआ। भाजपा से नेतृत्व करने वाले नेता की कमी के कारण एक तरफ भाजयुमो नेता विनोद राय टिकट मिलने की दावा कर ईचागढ़ क्षेत्र में दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पूर्व विधायक स्व साधु चरण महतो की पत्नी सारथी महतो टिकट मिलने की उम्मीद में लोगों को एक सूत्रों में पिरोने का काम कर रही है। 


जयदा मेले में पूर्व विधायक साधु चरण महतो के नाम से भाजपा द्वारा लगी सहायता शिविर के बगल में आकाश महतो द्वारा दूसरा सहायता शिविर लगाने की बात को लेकर विनोद राय गुट एवं सारथी महतो गुट 13 जनवरी की रात को गोलचक्कर स्थित साधन होटल में भी भीड़ गए थे। हालांकि मामला उतने ही तक में सीमित रहा था, परंतु उसके दूसरे तीसरे ही दिन सारथी महतो के साथ रहकर सोशल मीडिया का काम कर रहे भाजपा कार्यकर्ता गुरुचरण महंती के साथ विनोद राय गुट में रहने वाले भाजयुमो के जिला मंत्री आकाश महतो ने मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। रही बात आकाश महतो के जेल जाने पर भी जिला अध्यक्ष विजय महतो ने पार्टी की ओर से कुछ भी कार्रवाई नहीं की। जिला अध्यक्ष चुप्पी साधे हुए हैं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template