Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नए साल के अवसर पर पिकनिक स्थलों में उमड़ी सैलानियों की भीड़, Crowds of tourists gathered at picnic spots on the occasion of New Year,


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूमि जिले में सोमवार पिकनिक स्थल पंप डैम, बड़ोदा पुल, बटन लेक, रेलवे चिल्ड्रन पार्क में सबसे अधिक भीड़ रही नए साल के पहले दिन चक्रधरपुर व आसपास के पिकनिक स्थल गुलजार रहे। जहां पर युवाओं ने खूब मस्ती की। सैलानियों ने साल के पहले दिन का स्वागत करते हुए जमकर पिकनिक का लुत्फ उठाया। विभिन्न पिकनिक स्पॉटों पर पिकनिक मनाने के लिए सैलानियों की भीड़ उमड़ रही है। नए साल के पहले दिन संजय और विजय नदी तट के विभिन्न स्थलों पर पिकनिक मनाने वालों की भीड़ उमड़ी।चक्रधरपुर के मुख्य पिकनिक स्थल पंप डैम, बड़ोदा पुल, बटन लेक, रेलवे चिल्ड्रन पार्क में सबसे अधिक भीड़ रही। पिकनिक स्थल पर लोग सपरिवार पिकनिक मनाने पहुंचे थे।


पिकनिक मनाने आए सपरिवार एवं युवा वर्ग सभी ने अपने-अपने तरीके से पिकनिक का लुत्फ उठाया। पिकनिक में लाउडस्पीकर की धुन पर युवा पीढ़ी ने पिकनिक का भरपूर लुत्फ उठाया। यहां गीतों पर युवा थिरकते नजर आए। क्षेत्र के कई पिकनिक स्थलों पर दूरदराज तथा आसपास के सैलानी उमड़ पड़े।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template