Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


मतदाता दिवस पर डालसा चलाया जागरूकता अभियान, दिलाई शपथ, Dalsa launched awareness campaign on Voter's Day, administered oath

जमशेदपुर। जिला विधिक सेवा प्राधिकार न्याय सदन सिविल कोर्ट जमशेदपुर के सचिव नितीश निलेश सांगा जी के निर्देश पर जिले के सभी लीगल एड क्लिनिक के पीएलवी द्वारा मतदाता दिवस पर लोगों को जागरूक किया गया और मतदान करने की शपथ दिलाई गई। साथ ही लीगल असिस्टेंट सेंटर पोटका के द्वारा भी हेंसलबिल पंचायत अंतर्गत सुदुसाई गांव में ग्रामीणों के साथ राष्ट्रीय मतदान दिवस मनाया गया और उपस्थित नागरिकों को मतदान के महत्व को बताया गया तथा उन्हें इसके प्रति जागरूक किया गया। 


साथ ही कभी भी किसी के दबाव में न आकर किसी विशेष जाति,धर्म,समुदाय या किसी प्रकार की प्रोलोभन मे ना पड़ने की नसीहत दी गई और अपने बहुमूल्य मताधिकार का प्रयोग करने को कहा गया, ताकि एक अच्छे नेता चुन कर आए और हमारे समाज की लिए काम करे । तभी हमारे देश का सर्वांगीण विकास हो सकता है।।हमारे देश में राष्ट्रीय मतदान दिवस हर साल 25 जनवरी को मनाई जाती है।


इसका एक ही उद्देश्य है पुरे विश्व में भारत जैसे सबसे बड़े लोकतंत्र में मतदान को लेकर कम होते हुए रुचि को देखते हुए हर साल मतदाता दिवस मनाना और लोगों को जागरूक करना अति आवश्यक है ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदान हो सके।मौके पर पूर्व पंचायत समिति सदस्य देवती सरदार, डालसा के पीएलवी चयन कुमार मंडल,डोबो चाकिया,छाकू माझी आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain