Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


निजी कारणों से विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे, Due to personal reasons, Virat Kohli will not play the first two test matches against England.


नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की आगामी टेस्ट श्रृंखला के पहले दो मैचों से नाम वापस ले लिया है। अब चयन समिति जल्द ही प्रतिस्थापन की घोषणा करेगी। बीसीसीआई ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा,”विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की है और इस बात पर जोर दिया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, लेकिन कुछ व्यक्तिगत स्थितियों के कारण उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से हटने का फैसला किया है। 




बीसीसीआई उनके फैसले का सम्मान करता है और बोर्ड और टीम प्रबंधन ने स्टार बल्लेबाज को अपना समर्थन दिया है और टीम के बाकी सदस्यों की टेस्ट श्रृंखला में सराहनीय प्रदर्शन करने की क्षमताओं पर भरोसा है।” बीसीसीआई ने आगे कहा, ”मीडिया और प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे इस दौरान विराट कोहली की गोपनीयता का सम्मान करें और उनके व्यक्तिगत कारणों की प्रकृति पर अटकलें लगाने से बचें।”


कोहली, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 42.36 की औसत से 1991 टेस्ट रन बनाए हैं, ने सफेद गेंद के खेल से चूकने के बाद दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट श्रृंखला खेली। वह हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ पहला टी20 मैच भी नहीं खेल पाए थे लेकिन बाकी दो मैचों में खेले थे।पहला टेस्ट 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में शुरू होगा। 

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template