Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


एक हाथी मेघाहातुबुरु खदान क्षेत्र के जंगलों में पहुंचा, लोगों में हड़कंप, An elephant reached the forests of Meghahatuburu mine area, panic among the people,


गुवा।
 सेल की मेघाहातुबुरु खदान स्थित क्रसिंग प्लांट क्षेत्र के जंगल में एक हाथी के आने से सेलकर्मियों व आसपास के ग्रामीणों में भय बना हुआ है। सूत्रों ने बताया कि 13 जनवरी की अहले सुबह एक हाथी सारंडा जंगल से खदान के क्रसिंग प्लांट क्षेत्र में आ घुसा। कुछ देर बाद वह खदान की कच्ची सड़क को पार कर केन्द्रीय विद्यालय मेघाहातुबुरु की तरफ जाने वाली घने जंगलों में चला गया। यह हाथी खदान क्षेत्र में आने से पहले रांगरिंग डैम और गांव क्षेत्र में भी देखा गया था। 


पिछले दो वर्षों से हाथियों का विभिन्न समूह के अलावे अकेला हाथी की गतिविधियां सेल की किरीबुरु-मेघाहातुबुरु खदान से लेकर आवासीय क्षेत्रों में काफी बढ़ गई है। हाथी टाउनशिप एरिया में भी कई बार घुस चुके हैं। इसके अलावे किरीबुरु-बड़ाजामदा समेत अन्य मार्गों को अनेकों बार अवरुद्ध किया है। सारंडा के विभिन्न गांवों में इनका उत्पात बडे़ पैमाने पर जारी रहा है। जिसमें अब तक तोपाडीह व सागजुड़ी के दो ग्रामीणों की हत्या, कई ग्रामीणों को घायल आदि कर चुके हैं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template