Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


चाकुलिया और रूपुषकुंडी में विधायक समीर महंती ने किया धान अधिप्राप्ति केन्द्र का उद्घाटन, MLA Sameer Mahanty inaugurated paddy procurement center in Chakulia and Rupushkundi.


चाकुलिया। चाकुलिया प्रखंड कार्यालय से सटे लैम्पस व सरडीहा पंचायत के रूपुषकुंडी गांव के लैम्पस परिसर में धान अधिप्राप्ति केन्द्र का मंगलवार को विधायक समीर महंती ने उद्घाटन किया। मौके पर विधायक ने कहा की कोई किसान धान लेकर लैम्पस आए तो किसानों को परेशान ना करें। 




किसान के धान कम से कम एक से दो किलो कांटे और किसानों के धान को अधिक से अधिक खरीद करें, ताकि किसानों को सरकार की योजना का लाभ मिल सके. विधायक ने कहा कि केन्द्र में बिचौलिया हावी ना हो इसके प्रति पदाधिकारी और पंचायत के जन प्रतिनिधि सजग रहकर निगरानी करें। वहीं विधायक ने क्षेत्र के किसानों से आग्रह किया कि किसान किसी बिचौलिया के बहकावे में ना आकर सीधे केन्द्र पहुंचकर अपने धान को बेचें और आर्थिक रूप से स्वावलंबी बने।


मौके पर प्रखंड प्रमुख धनंजय करुणामय,बीडीओ उपेन्द्र कुमार, लैम्पस अध्यक्ष सोमबारी सोरेन, गौतम दास, पुलक रंजन महापात्र, गोपन परिहारी, अक्षय महंती, अभय महंती,रविन्द्र नाथ मिश्रा, सरडीहा पंचायत की मुखिया दानगी सोरेन, मुखिया शिवचरण हांसदा, बीस सूत्री उपाध्यक्ष सुरेन्द्र नाथ हांसदा, जतिन बेरा, तारक घटवारी,बापी बंद, पंकज भोल, सब्बसाचि नायक, अध्यक्ष बदन मांडी, सचिव अमित पाल, सुनाराम मुर्मू, नंदलाल गिरी, पीकू दास, बिनंद पातर, संजय बेरा, अमृत नायक समेत अन्य उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template