Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


फरार अफीम के तस्करी में शामिल आरोपी के घर पुलिस ने चिपकाए इश्तेहार, Police pasted advertisements at the house of the accused involved in absconding opium smuggling.


चक्रधरपुर। पश्चिम सिंहभूम जिला के अति नक्सली प्रभावित बंदगांव थाना के कटवा गांव में थाना प्रभारी राहुल कुमार मुर्मू के नेतृत्व में अफीम के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाया गया। इसके साथ ही एक साल से फरार अभियुक्त रॉबर्ट बोदरा के घर में पुलिस ने थाना में या कोर्ट में हाजिर होने के लिए इश्तिहार चिपकाए। मौके पर थाना प्रभारी राहुल कुमार मुर्मू ने कहा कि कोई भी व्यक्ति अफीम की खेती न करें।


इस कांड में जो भी व्यक्ति  सम्मिलित होगा पुलिस उस पर कानूनी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा अफीम के खेती करने में रॉबर्ट बोदरा अभियुक्त है। और वह 1 साल से फरार है .पुलिस उसे तलाश कर रही है। बंदगांव थाना में कांड संख्या-13/23, धारा-25(c)/18/25 NDPS एनडीपीएस एक्ट में फरार चल रहा है। उन्होंने कहा रॉबर्ट बोदरा के परिजन जल्द से जल्द रॉबर्ट बोदरा को कोर्ट के समक्ष पेश करें।


वरना पुलिस उसके घर को कुर्की भी कर सकती है। रॉबर्ट बोदरा अधिक दिन तक छुप नहीं सकता है। इसलिए सभी लोग अपने क्षेत्र में कोई भी गैर कानूनी कार्य न करें।अन्यथा पुलिस को कानूनी कार्रवाई जरूर करेगी। इस मौके पर अभियुक्त के परिजन समेत अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template