Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल गांधी को जमशेदपुर आगमन को लेकर प्रेसवार्ता आयोजित, Press conference organized regarding Rahul Gandhi's arrival in Jamshedpur under Bharat Jodo Nyaya Yatra.


जमशेदपुर। लीडरशिप डेवलपमेंट मिशन झारखंड के प्रभारी सह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हाजी फिरोज खान के कार्यालय मानगो में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के संबंध मे संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें राहुल गांधी जी के शहर आगमन की तैयारी को लेकर जानकारी दी गई । साथ ही राहुल गांधी जी का पारडीह चौक से लेकर आजादगर मानगो होते हुए शहर में आगमन की मांग की गई है। 


इसका एक रूट मैप बनाकर पार्टी के वरिष्ठ नेता को भेजा गया है। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि आगामी 10 से 20 फरवरी के बीच में श्री गांधी का जमशेदपुर आगमन की संभावना है , जिसमें शहर के कांग्रेसियों के साथ-साथ शहर की जनता भी उपस्थित होंगे और उन्होंने आम लोगों से निवेदन किया है कि ज्यादा से ज्यादा बढ़-चढ़कर इस यात्रा में शामिल हो। इस संवाददाता सम्मेलन में मुख्य रूप से प्रोफेशनल कांग्रेस के जिला अध्यक्षअफसर इमाम (चिंटू), अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश सचिव मौलाना अंसार खान , अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश महासचिव साकिर खान , केसीसी के जिला अध्यक्ष फिरोज आलम आदि उपस्थित थें।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template