Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश को शाम तक अपना निर्णय क्लीयर करने का दिया अल्टीमेटम, RJD gave ultimatum to Chief Minister Nitish to clear his decision by evening.


 

पटना। बिहार में चल रहे सियासी घमासान के बीच राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी का बयान आने के बाद अब राजद भी आरपार की लड़ाई लड़ने को तैयार हो गया है। राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अल्टीमेटम देते हुए पिछले दो दिनों से चल रहे राजनीति दाव-पेंच को खत्म कर संशय की स्थिति साफ करने को कहा है। राजद ने संकेत दिया है कि आज शाम तक नीतीश कुमार स्टैंड क्लीयर कर दें। यदि शाम तक नीतीश ने सफाई नहीं दी तो लालू-तेजस्वी बड़ा फैसला ले सकते हैं।



दरअसल, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शुक्रवार को लालू यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे, जहां राजद के अन्य नेताओं के साथ सांसद मनोज झा भी मौजूद थे। वह वहां काफी देर तक बैठे रहे और जब वहां निकले तो उन्होंने उतना ही बोला जितना उन्हें निर्देश दिया गया था। मनोज झा राजद कार्यालय से निकले के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सधे हुए शब्दों में कहा कि राजद अब तक ये मान रही है कि गठबंधन और सरकार में सब कुछ ठीक है लेकिन संशय की स्थिति तो है जो ठीक नहीं है, जिसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी देख रहे हैं।



उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ही गठबंधन के मुखिया हैं। इसलिए हम उनसे कहेंगे कि वे शाम तक इस कंफ्यूजन को दूर कर दें। जो संशय की स्थिति है, उसे दूर करना हमारा काम नहीं है। ये काम नीतीश कुमार का है। नीतीश कुमार को मीडिया के सामने आकर इस कंफ्यूजन को दूर करना चाहिये। साथ ही कहा कि इस गठबंधन को लेकर जो संशय बना हुआ है उससे आम जनजीवन भी प्रभावित हो रहा है। आज ही तेजस्वी प्रसाद यादव तीन-चार जगह झंडा फहरा कर आये हैं। यह तो तय है कि हमारी ओर से तो स्पष्ट है कि हम सही हैं।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template