Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

साकेत का हरफनमौला प्रदर्शन, सीसीसी ने लट्टू उरांव क्रिकेट क्लब को हराया, Saket's all-round performance, CCC beats Lattu Oraon Cricket Club,


चक्रधरपुर। साकेत कुमार सिंह के शानदार आलराउंडर प्रदर्शन एवं रितिक सेठ की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत चाईबासा क्रिकेट क्लब ने लट्टू उरांव क्रिकेट क्लब चक्रधरपुर को 53 रनों से पराजित किया। अब प्री-क्वार्टर फाईनल में चाईबासा क्रिकेट क्लब का मुकाबला मेघाहातुबुरू क्रिकेट क्लब से 30 जनवरी को होगा। 




चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर चल रहे अशोक कुमार जैन जिला नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत आज खेले गए मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चाईबासा क्रिकेट क्लब की टीम ने निर्धारित तीस ओवर में नौ विकेट खोकर 183 रनों का स्कोर खड़ा किया। विजय मर्चेट ट्राफी में झारखण्ड अंडर-16 टीम का प्रतिनिधित्व कर लौटे उद्घाटक बल्लेबाज साकेत कुमार सिंह ने उम्दा बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए छः चौकों एवं एक छक्का की मदद से सर्वाधिक 47 रन बनाए, जबकि चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विकेटकीपर बल्लेबाज मनु राज ने तीन चौकों तथा दो छक्कों की सहायता से 40 रनों की पारी खेली। अन्य बल्लेबाजों में कप्तान उपेंद्र चौरसिया ने चार चौकों एवं एक छक्का की मदद से 27 नाबाद तथा आमर्त्य चौधरी ने दो छक्कों की मदद से 16 रनों का योगदान दिया। लट्टू उरांव क्रिकेट क्लब चक्रधरपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए गौतम सिंह ने 46 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए, जबकि अमृत कश्यप, शुभम ओझा, युवराज आनंद एवं प्रेम कुमार को एक-एक सफलता हाथ लगी। 


जीत के लिए निर्धारित तीस ओवर में 184 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लट्टू उरांव क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 26.5 ओवर में 130 रन पर ही सिमट गई। इस टीम की ओर से सम्राट अभिषेक ने चार चौकों एवं एक छक्का की सहायता से 29 रन, ज्योतारादित्य गोस्वामी ने एक चौका एवं दो छक्कों की मदद से 28 रन, प्रेम कुमार ने 11 रन तथा सुमित गिरी ने 10 रन बनाए। 


अन्य कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच पाया। चाईबासा क्रिकेट क्लब की ओर से रितिक सेठ ने 27 रन देकर चार खिलाड़ियों को चलता किया, जबकि रोहित बरजो ने 13 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। साकेत कुमार सिंह ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी अपना दम दिखाया और 16 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए। विकास रजक को एक सफलता हाथ लगी।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template