Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन ने उठाई जमशेदपुर प्लांट में बाईसिक्स कर्मियों के स्थाईकरण की मांग, Tata Motors Workers Union raised the demand for permanentization of Bisix workers in Jamshedpur plant,


जमशेदपुर। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन ने टेल्को कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते और महामंत्री आरके सिंह तथा सलाहकार प्रवीण सिंह मौजूद थे। महामंत्री आरके सिंह ने कहा कि वह सरकार और टाटा मोटर्स प्रबंधन से मांग करते हैं कि टाटा मोटर्स का विस्तार हो। जमशेदपुर में टाटा मोटर्स का इस साल एक और प्लांट लगे, ताकि शहर के युवाओं को रोजगार मिले। 


गौरतलब है कि अभी बाई 6 कर्मियों को स्थाई करने का मुद्दा चल रहा है। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन ने भी इस मुद्दे पर टेल्को वर्कर्स यूनियन के सुर में सुर मिलाया है। टेल्को वर्कर्स यूनियन मांग करता रहा है कि बाई सिक्स कर्मियों को जमशेदपुर प्लांट में ही स्थाई किया जाए। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आरके सिंह ने भी आज कहा कि टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन मांग करती है कि बाई सिक्स कर्मियों को जमशेदपुर प्लांट में ही स्थाई किया जाए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह लेबर कमिश्नर और डिप्टी लेबर कमिश्नर से मिलकर अपनी बात रख चुके हैं। 


प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे यूनियन के सलाहकार प्रवीण सिंह ने कहा कि वह मीडिया के माध्यम से टाटा मोटर्स कर्मियों को समझाना चाहते हैं कि प्रबंधन में बैठे अधिकारी काफी योग्य हैं। इसलिए जो उनसे बात करे उसे काफी होशियार होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह प्रबंधन से लड़ कर कुछ नहीं हासिल कर पाएंगे, बल्कि उनके साथ मिलकर उन्हें कन्विंस कर ही कुछ प्राप्त किया जा सकता है। गौरतलब है कि टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन पर कर्मचारियों की तरफ से यह आरोप लगाते रहे हैं कि वह कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर प्रबंधन से लड़ाई नहीं लड़ती। बल्कि प्रबंधन से मिलकर काम करती है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template