Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


दो दशक पहले जयदा मेला मेला में टुसूओं की भरमार रहती थी जो आज देखने भी नहीं मिलता है : हरेलाल महतो, Two decades ago, there used to be a lot of Tusu in Jayda Mela, which is not even seen today: Harelal Mahato.


 जयदा मेला में आजसू नेता हरेलाल महतो ने  1001 जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल वितरण किया

चांडिल। चांडिल प्रखंड के जयदा में आयोजित चार दिवसीय मेला में आजसू पार्टी की ओर से शिविर लगाया गया है। जहां बुधवार को आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो ने जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल एवं चाय वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वहीं, हरेलाल महतो ने आजसू पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं संग जयदा गोलीकांड के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। जयदा स्थित शहीद बेदी पर हरेलाल महतो के नेतृत्व में बड़ी संख्या में आजसू कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी। 


श्रद्धांजलि कार्यक्रम के पश्चात जयदा स्थित रांची - टाटा मेन रोड पर आजसू पार्टी के शिविर में हरेलाल महतो ने जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल व चाय वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर हरेलाल महतो ने कहा कि मकर संक्रांति के पावन पर्व पर आयोजित ऐतिहासिक प्राचीन जयदा मेला में आजसू पार्टी की ओर से लगाए गए शिविर में आमजनों के बीच 1001 कंबल तथा चाय वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वहीं, सुवर्णरेखा चांडिल डैम के आंदोलन में अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को जयदा शहीद शहीद बेदी पर श्रद्धांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। उन्होंने कहा कि आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के निर्देश पर जयदा के शिविर में जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल वितरण किया गया।


वहीं, कुछ जरूरतमंद लोगों को इलाज के लिए आर्थिक सहायता प्रदान किया गया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो द्वारा अपने सिल्ली विधानसभा क्षेत्र में स्टूडेंट्स एक्सप्रेस की शुरुआत की गई हैं। स्टूडेंट्स एक्सप्रेस की अपार सफलता के लिए सुदेश कुमार महतो को समस्त झारखंड वासियों की ओर से बधाई व शुभकामनाएं देते हैं। हरेलाल महतो ने कहा कि 2024 चुनाव में यदि जनता का आशीर्वाद और सहयोग आजसू पार्टी के पक्ष में रहे या ना रहे आजसू पार्टी की ओर से सिल्ली की तर्ज पर ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र में भी स्टूडेंट एक्सप्रेस का शुभारंभ किया जाएगा।


हरेलाल महतो ने कहा कि ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के जनता के हर सुख, दुख और कार्यक्रम में वे सम्मिलित होते हैं। उन्होंने कहा कि वे मौसमी बीमारी नहीं हैं जो कभी आते हैं और फिर अचानक गायब होते हैं। कंबल वितरण कार्यक्रम के अवसर पर आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव रविशंकर मौर्या, प्रखंड अध्यक्ष दुर्योधन गोप, पुलक सथपति, गुरूपद सोरेन, जीतराम महतो, बॉबी जालान, गोपेश महतो, अरुण महतो, विष्णु महतो, निताई महतो, संजय सिंह, प्रदीप गिरी, ग्रामप्रधान कुंभ महतो, पवित्र महतो, भाष्कर महतो, बुद्धेश्वर महतो आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain