Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


बेटी पैदा हुई तो झाड़ियों में फेंक भाग फरार हुए मां-बाप, When daughter was born, parents ran away, threw her into the bushes


 जमशेदपुर। जमशेदपुर में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। हां बेटी को जन्म देने के बाद उसके मां और बाप उसे मरने के लिए झाड़ियों में फेककर फरार हो गए। घटना सिदगोड़ा थाना क्षेत्र की है। जहां लिट्टी चौक के पास झाड़ियों से आती किलकारी को स्थानीय लोगों ने सुना और पास ही मौजूद पीसीआर के माध्यम से रेस्कयू कर एमजीएम अस्पताल पहुंचे।


अस्पताल में जांच के बाद उसे स्वस्थ बताया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची कुछ घंटे पहले ही पैदा हुई। जिसके बाद उसे झाड़ियों में फेंक दिया गया। नवजात को अस्पताल पहुंचाने वाले युवक ने बताया कि वह रास्ते से गुजर रहा था तभी बच्ची के रोने की आवाज सुनी। आवाज सुनकर वह झाड़ियों की ओर गया तो पाया कि एक बच्ची कपड़े में लिपटी हुई है। उसने तत्काल पास मौजूद पीसीआर वाहन को इसकी सूचना दी।




मामले की जानकारी सीडब्ल्यूसी को भी दे दी गई है।  पूर्व में भी कई बार नवजात के मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हो चुकी है पर मामले में पुलिस सिर्फ प्राथमिकी ही दर्ज करती है। बीते दिनों ही गोलमुरी थाना क्षेत्र के केबुल कंपनी के पास एक नवजात का शव पाया गया था। उसका सिर जानवर खा चुके थे। इसके पूर्व स्वर्णरेखा नदी के किनारे कुत्ते के मुंह में एक नवजात को देखा गया था।





No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template