Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


जमशेदपुर : भारत सरकार के नए कानून को लेकर ट्रक चालक हड़ताल पर, कई कंपनियों का माल ढुलाई ठप्प, Jamshedpur: Truck drivers on strike due to new law of Government of India, freight transportation of many companies stopped.

 



टाटा स्टील के ट्यूब गेट के सामने ट्रक और ट्रेलर लगाकर किया जाम

जमशेदपुर। देशभर में बस व ट्रक चालकों के हड़ताल का असर दिखने लगा है। जमशेदपुर में भी कई कंपनियों में माल की ढुलाई ठप हो गई है। मंगलवार को जमशेदपुर के टाटा स्टील के ट्यूब गेट के सामने ट्रक और ट्रेलर चालक लोगों ने आंदोलन किया और सारे ट्रकों को लगाकर जाम कर दिया। इन लोगों ने कंपनी के गेट को भी जाम कर दिया।  






आपको बताने की भारत सरकार के सड़क दुर्घटना को लेकर ले गए नए कानून का विरोध देश भर में सभी चालक कर रहे हैं जिसमें करीब 10 साल का जेल के साथ जुर्माना का प्रावधान तय किया गया है। ड्राफ्ट पॉलिसी है जिस पर अंतिम फैसला लेना बाकी है, लेकिन इसका विरोध अभी से शुरू हो गया है। तीन दिनों के लिए यह हड़ताल आहूत की गई है जिसका असर मंगलवार को देखने को मिला. ट्रक ट्रेलर चालकों ने रोड जाम कर हंगामा किया। 



इस दौरान माल का उठाव भी बंद कर दिया गया है चालकों ने केंद्र सरकार को फैसले को वापस लेने का आग्रह किया। बर्मामाइंस पुलिस सड़क जाम को हटाने के लिए पहुंच है। ये लोग ट्यूब गेट के सामने बवाल किया हुआ है। इस तरह जमशेदपुर की लगभग सभी कंपनी में माल का उठाव को रोक दिया गया है। ट्रक ट्रेलर का परिचालन रोक दिया गया है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain