Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल : 'ए डे एट एनएसयू' में स्कूल की सभी शाखाओं के 10वीं के छात्रों को उज्जवल भविष्य की कामना के साथ दी गई विदाई, Netaji Subhash Public School: 'A Day at NSU' bid farewell to class 10th students of all branches of the school with wishes for a bright future.


जमशेदपुर। नेताजी सुभाष पब्लिक स्कूल की पोखारी, परसुडीह, गोविंदपुर, जमशेदपुर, आदित्यपुर समेत सभी शाखाओं कक्षा के छात्र-छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का आयोजन नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में किया गया। यह कार्यक्रम 'ए डे एट एनएसयू' थीम पर आधारित था। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी के प्रति कुलपति डॉ आचार्य ऋषि रंजन उपस्थित थे। उन्होंने श्री शिरडी साईं बाबा एवं नेताजी सुभाष चंद्र बोस की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित एवं पुष्प अर्पित कर समारोह की शुरुआत की।


तत्पश्चाप छात्र-छात्राओं ने कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। साथ ही समारोह के थीम के अनुरूप छात्र-छात्राओं को यूनिवर्सिटी के कायदे-कानून माहौल, अनुशासन समेत अन्य गतिविधियों से अवगत कराया गया। समारोह को संबोधित करते हुए डॉक्टर आचार्य ऋषि रंजन ने कहा कि परिश्रम और लगन का कोई विकल्प नहीं होता और न ही शॉर्टकट मेथड अपना कर सफलता हासिल की जा सकती है। अतः आगामी परीक्षा की पूरी लगन के साथ तैयारी करें और परीक्षा में श्रेष्ठ प्रदर्शन कर उच्च शिक्षा हासिल करें. अपने परिजनों के सपनों को साकार कर सकते हैं? समझ में छात्र -छात्राओं को उज्जवल भविष्य एवं बेहतर परीक्षा परिणाम की कामना के साथ विदाई दी गई। इस अवसर पर स्कूल की सभी शाखाओं के प्राचार्य, शिक्षक-शिक्षिकाएं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template