Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


100 से 125 यूनिट बिजली सब्सिडी बढाए जाने पर जनता में हर्ष ,पश्चिमी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी ने बैठक कर मुख्यमंत्री के प्रति जताया आभार, Public joy over increase in electricity subsidy from 100 to 125 units, West Singhbhum District Congress Committee held a meeting and expressed gratitude to the Chief Minister.


बकाया बिल एवं विद्युत उपभोक्ताओं के ऊपर हुए मुकदमे से राहत पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री से निवेदन करेगा प्रतिनिधि मंडल

चक्रधरपुर। विश्वास मत हासिल करने के साथ ही मुख्यमंत्री चंपाई  सोरेन ने बिजली सब्सिडी में जल्द वृद्धि की घोषणा कर आम गरीब बिजली उपभोक्ताओं को बिजली बिल से निजात दिलाने की और महंगाई से राहत दिलाने की सराहनीय पहल किया है,̤ आज कांग्रेस भवन चाईबासा में जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर दास की अध्यक्षता में बैठक कर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन  के प्रति आभार प्रकट किया गया। 


ज्ञातव्य हो कि पूर्व में विद्युत उपभोक्ताओं को 100 यूनिट की बिजली सब्सिडी के रूप में दी जाती थी मुख्यमंत्री के घोषणा के उपरांत यह सब्सिडी बढ़कर 125 यूनिट तक कर दिया जायेगा। जिससे आम गरीब ग्रामीण उपभोक्ताओं को बिजली बिल से
राहत मिलने की पूरी संभावना है, मुख्यमंत्री चंपाई  सोरेन के द्वारा गरीब विद्युत उपभोक्ताओं को राहत पहुंचाने के कार्य से ग्रामीण जनों में काफी प्रसन्नता है, साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी उन विद्युत उपभोक्ताओं को भी राहत दिलाने की मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन से अपेक्षा की है जिन विद्युत उपभोक्ताओं के ऊपर विद्युत विभाग के द्वारा बकाया बिल को लेकर मुकदमा दायर किया गया है।


आज की बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी ने तय किया है कि मुख्यमंत्री से मिलकर विद्युत उपभोक्ताओं के समस्या समाधान की दिशा में पहल की जाएगी। कांग्रेस भवन में बैठक कर आभार व्यक्त करने वालों में कांग्रेस जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर दास, महासचिव त्रिशानु राय, प्रवक्ता जितेन्द्र नाथ ओझा, सचिव संतोष सिन्हा, प्रखंड अध्यक्ष दिकु सावैयां , मंडल अध्यक्ष अशोक मुंडरी, विघ्नो राज दास शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template