Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

केंदपोसी तालाबुरु रेलवे स्टेशन के बीच चार लोगों को रेलवे ट्रैक पर मिला शव, हत्या कर रेलवे लाइन पर फेंकने का शक, जांच में जुटी पुलिस, Dead bodies of four people found on the railway track between Kendposi Talaburu railway station, suspicion of murder and throwing them on the railway line, police engaged in investigation.


चक्रधरपुर। दक्षिण पूर्व रेलवे चक्रधरपुर रेल मंडल के तालाबुरु और केंदपोसी रेलवे स्टेशन के बीच रेल पटरी पर चार लोगों का शव रेलवे लाइन पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गया है। जिस तरह शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है उससे आशंका जताया जा रहा है कि उसकी हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के लिए रेलवे लाइन पर फेंक दिया गया है। बहरहाल सभी शव क्षत-विक्षत पड़ा हैं, जबकि एक लाश बोरे में बंद है।


घटना बीती रात की 3 बजे का बताई जा रही है। लाश देखे जाने के बाद से रेल पटरी पर ट्रेनों का परिचालन ठप्प कर दिया गया है। यह चारों लाश किसकी है यह समाचार लिखे जाने तक पता नहीं चल पाया है। रेल पटरी पर पड़ी लाश में युवक, महिला और एक बच्चे की लाश है। सभी शव 2.5 किलोमीटर के दुरी पर पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की जांच कर रही है। यह कोई हादसा है या फिर इनकी हत्या कर रेलवे पटरी पर लाश फेंकी गयी है यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। जीआरपी और लोकल पुलिस घटनास्थल पहुंचकर लाश की पहचान करने में जुटी हुई है।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template