Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

दीपक बिरुवा का मंत्री बना क्षेत्र वासियों के हित में है : विधायक सुखराम उरांव, Deepak Biruwa becoming minister is in the interest of the residents of the area: MLA Sukhram Oraon


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिला झामुमो अध्यक्ष विधायक सुखराम उरांव ने शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चाईबासा विधायक दीपक बिरुवा का झारखंड मंत्रिमंडल में शामिल होना क्षेत्र वासियों के हित में है। उन्होंने कहा कि हमें याद है कि जब झारखंड में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बन रही थी और मंत्रिमंडल का गठन हुआ था, तो उस समय पश्चिमी सिंहभूम में दीपक बिरुवा को मंत्री नहीं बनाए जाने का विरोध हुआ था। हो समाज के लोगों ने इसे मुद्दा भी बनाया था।


उस समय ही मैंने तत्कालीन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जिला वासियों के भावना से अवगत करा दिया था। इस बार जब मंत्रिमंडल का गठन किया गया तो हो समाज की भावना की कद्र की गई और दीपक बिरुवा को मंत्रालय का कार्यभार सोपा गया। श्री उरांव ने कहा कि दीपक बिरुवा एक सुलझे हुए राजनेता हैं। क्षेत्र की जनता से उनका गहरा लगाव है। इसलिए जनता की भावना की कद्र करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी बनती थी। दीपक बिरुवा काफी पुराने और झामुमो के सक्रिय साथी रहे हैं। पार्टी के प्रति उनका समर्पण भावना ही उन्हें झारखंड सरकार में मंत्री बनने तक का सफर तय कराया है।


श्री उरांव ने कहा कि दीपक बिरुवा के मंत्री बनने से पश्चिमी सिंहभूम जिला में झारखंड मुक्ति मोर्चा के संगठन को और बल मिलेगा। उन्होंने कहा कि राज्य में मंत्रालय की जिम्मेदारी राज्य सरकार ने और मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने बहुत सूझबूझ के साथ सभी समुदाय एवं जाति का ख्याल रखते हुए मंत्रिमंडल का गठन किया है। जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं। श्री उरांव ने कहा कि वर्तमान झारखंड सरकार के नेतृत्व में संगठन को 2024 में दो आम चुनावों का सामना करना है। इसलिए जिला अध्यक्ष होने के नाते मैं संगठन के सभी कर्मठ साथियों से अपील करता हूं कि संगठन के हित में सभी तरह के कार्यों को अंजाम दें।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template